Moradabad News: खेलते वक़्त पानी के गड्ढे में गिरीं बच्चियां, दो की मौत, एक सीरियस

Moradabad News: चिकित्सकों ने अक्शा और अल्फिजा को मृत घोषित कर दिया। जबकि मोहम्मद शौकीन की आठ साल की बेटी इबा को गंभीर हालत में इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

Update:2023-03-30 19:12 IST
Moradabad News (photo: social media )

Moradabad News: बिलारी में खेलते समय पैर फिसलने से तीन बच्चियां पानी से भरे गहरे गड्ढे में गिर गईं। जिसमें दो बच्चियों की मौत हो गई, जबकि एक का गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

एक ही गांव की तीनों बच्चियां

गांव में इस हादसे की सूचना मिलते ही ग्रामीण मदद को भागे। पानी से भरे गड्ढे में से बच्चियों को बाहर निकाला गया। उन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां चिकित्सकों ने अक्शा और अल्फिजा को मृत घोषित कर दिया। जबकि मोहम्मद शौकीन की आठ साल की बेटी इबा को गंभीर हालत में इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। लोगों ने बताया कि ग्वारऊ गांव निवासी नबी हसन की बेटी अक्शा व मृतक दोनों बच्चियां आपस में रिश्तेदार और सहेलियां भी थीं। छुट्टी के दिन तीनों सहेली एक साथ खेल रहीं थीं। बच्चियां खेलते-खेलते पानी से भरे गहरे गड्ढे के पास आ गईं। जिसमें से एक बच्ची का पैर फिसल गया और वो गड्ढे में गिर गई। इस लड़की को बचाने के दूसरी लड़की भी गड्ढे में गिर गई, इसी तरह तीसरी लड़की भी पानी से भरे गहरे गड्ढे में गिर गई। बच्चों का शोर सुनकर खेत पर काम कर रहे लोगों ने लड़कियों को किसी तरह पानी के अंदर से बाहर निकाला।

ईट का भट्टा बना मौत की वजह

जानकारी के मुताबिक गांव के पास ही ईट का भट्टा है। खेत में कच्ची ईट पाथने के लिए गड्ढा बनाया गया था। बारिश होने के कारण गड्ढे में पानी से भर गया था। बच्चियां इसी गड्ढे के पास खेल रहीं थीं, जो दो मासूमों के लिए जानलेवा साबित हुआ। गांव में हुए इस हादसे से कोहराम मच गया। मृतक बच्चियों के परिजन रो-रोकर बेहाल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने लापरवाही और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News