Moradabad News: ठेके से शराब लेकर पीने के बाद दो लोगों ने दम तोड़ा, संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से मचा हड़कंप

Moradabad News: मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र में ग्राम अमरपुर बीती शाम शराब पीने के बाद दो लोगों की मौत से हड़कंप मच गया। यह लोग पास के ठेके से शराब खरीद कर लाए थे।

Update:2023-04-14 20:07 IST

Moradabad News: मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र में ग्राम अमरपुर बीती शाम शराब पीने के बाद दो लोगों की मौत से हड़कंप मच गया। यह लोग पास के ठेके से शराब खरीद कर लाए थे। शुक्रवार सुबह इनके शवों का पोस्टमार्टम होने के बाद गांव में तनाव की स्थिति है। लोगों इनकी मौत की वजह को लेकर कयास लगा रहे है कि कहीं मिलावटी शराब पीने से इनकी मौत न हुई हो। दूसरी तरफ इस घटना के बाद प्रशासनिक अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं।

ठेके पर लगा मिलावटी शराब बेचने का आरोप

स्थानीय लोगों के मुताबिक बिलारी के गांव टांडा अमरपुर के रहने वाले सुभाष 65 वर्ष व नौबत राम 55 वर्ष बीती रात ठेके से शराब खरीदकर लाए थे, और वहीं तख्त पर बैठकर पीने लगे। इसके बाद दोनों की हालत बिगड़ गई। लोग उन्हें अस्पताल लेकर गए जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू की। एसपी देहात संदीप मीणा व एसडीएम राज बहादुर सिंह ने शराब की ख़ाली बोतल कब्जे में लेकर जांच के लिए भेजी। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया अत्यधिक शराब का सेवन करने से हुई दोनों किसानों की मौत हुई है, जबकि ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि ठेके से मिलावटी शराब की ब्रिकी की गई, जो जहरीली थी और दोनों लोगों की जान चली गई।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासे की उम्मीद

पुलिस का कहना है कि दोनों के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले पर स्थिति कुछ साफ हो सकेगी। दोनों मृतकों का विसरा सुरक्षित कर लिया गया है। उधर, शराब की खाली बोतल को भी जांच के लिए लैब में भेजा गया है। दूसरी तरफ घटना के बाद से ग्रामीणों में जबरदस्त आक्रोश है। वो ठेके को बंद कराने की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि अक्सर इस ठेके पर मिलावटी शराब बिकने की बातें सामने आती रहीं हैं। लेकिन प्रशासन ने कभी कोई कार्रवाई नहीं की, जिसकी वजह से आज दो लोगों की जान चली गई।

Tags:    

Similar News