Moradabad News: खेत पर काम कर रहे व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Moradabad News: मुरादाबाद में खेत पर काम कर रहे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जबकि परिजन आकाशीय बिजली गिरने से मौत की बात कह रहे हैं।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-06-27 14:15 GMT

 अस्पताल में पीएम के लिए लाया गया शव। Photo- Newstrack 

Moradabad News: मुरादाबाद में खेत पर काम कर रहे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जबकि परिजन आकाशीय बिजली गिरने से मौत की बात कह रहे हैं। फ़िलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार, यूपी के जनपद मुरादाबाद के थाना बिलारी क्षेत्र के गांव मीरापुर माफी से आकाशीय बिजली गिरने का मामला सामने आया है। बताते चलें कि गांव मीरपुर माफी का रहने वाले राजकुमार पुत्र किशन सिंह की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई। वह गांव मुंडिया राजा के खेतों में अपने पिता एवं चचेरी बहन के साथ मजदूरी पर धान लगाने गया था तभी

सुबह लगभग 10 बजे खेत में धान लगाते समय कड़कड़ाती आकाशीय बिजली राजकुमार पर जा गिरी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आनन फानन में खेत में काम कर रहे पिता, चचेरी बहन एवं अन्य लोग राजकुमार को नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए जहां डॉक्टरों ने राजकुमार को देखते ही मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। ग्रामीणों ने बताया कि घर में चार बहन और दो भाइयों में मृतक राजकुमार सबसे बड़ा था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्पष्ट होगा मौत का कारण

हल्का दरोगा ने इस संदर्भ में जानकारी देते हुए बताया कि मृतक के परिजन आकाशीय बिजली गिरने से मौत की बात कह रहे हैं। यही बात आसपास काम कर रहे मज़दूरों ने भी बताई है। फ़िलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। घटना के बाद से ही परिजनों के साथ ही गांव में भी शोक का माहौल है। लोगों का कहना है कि मृतक काफी मिलनसार स्वभाव का था और घर की जिम्मेदारी भी उस पर थी। अब, इस हादसे के बाद परिवार के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया है।

Tags:    

Similar News