Moradabad News: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव का फूंका पुतला,मठाधीश और माफिया के बयान से नाराजगी

Moradabad News: मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र के लाइनपार में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया।

Report :  Sudhir Goyal
Update:2024-09-14 19:15 IST

Moradabad News ( Pic- Newstrack)

Moradabad News:  मुरादाबाद मे आज  मठाधीश और माफिया के बयान से नाराजगी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुर्दाबाद के लगाए नारे मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र के लाइनपार में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया। भाजपा युवा मोर्चो के महानगर अध्यक्ष अभिषेक चौबे का कहना है कि अखिलेश यादव ने मठाधीशों की तुलना माफियाओं से की है।अभिषेक चौबे नें कहा कि हिंदू संतों और माफियाओं में कोई अंतर नहीं दिखाई देता है।

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की मानसिकता इतनी खराब हो चुकी है और बह सनातन धर्म इतने विरोधी हो चुके हैँकि बोत बैंक कि राजनीती मे इतने अंधे हो गए हैं हमारे जो हिंदू धर्म के मठाधीश है उनकी तुलना माफिया से की है। ये निहायर ही शर्म नाक हैं, ये अखिलेश यादव कि सनातन विरोधी सोच को दर्शाती हैं,उन्होंने कहा कि जैसे अखिलेश यादव हिंदू धर्म की मठाधीश के खिलाफ बयान दे रहे हैवैसे वे मुसलमान धर्म के मौलाना के खिलाफ बयान देकर देखें...कन्हैयालाल की जैसे गर्दन उतरी थी मुसलमान धर्म उनकी गर्दन उतारने का काम करेगा। पूरे देश में करोड़ों मदरसे हैऔर उन मदरसों मे आपराधिक गतिविधियां चल रही हैं।

अखिलेश यादव उनके खिलाफ बयान नहीं क्यों नहीँ देते.क्योंकि वह अपना मुस्लिम वोट बैंक खराब नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हम सनातन धर्म के प्रेमी और भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के कार्यकर्ता यह बर्दाश्त नहीं करेंगे।कि अखिलेश यादव अपनी राज नीति चमकाने मे हम सनातनियों के साधु संतो को अपशब्द कहेअगर अखलेश यादव इतने बड़े सत्य बोलने बाले हैं तो वो बताये कि मदरसों मे जो देश विरोधी ऑर हिंदू विरोधी गतिविधिया होती हैं उन्हें क्यों नहीँ कहते.सर तन से जुडा पर उनके मुहु मे दही जाम जाता हैं और बोत बैंक के लिए हिन्दुओ संतो को बुरा कहते हैं.आखिलेश यादव के पिताजी निहात्थे कार सेवकों पर गोली चलवा कर सत्ता हासिल कि हैं उन्हें वो सत्ता विरासत मे मिली हैं

Tags:    

Similar News