Moradabad News : अवैध मदरसे की शिकायत करना युवक को पड़ा भारी, कट्टरपंथियों ने दी जान से मारने की धमकी

Moradabad News : प्रदेश के मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र के एकता कालोनी निवासी युवक फिरोज खान ने क्षेत्र में अवैध रूप से संचलित मदरसे की पुलिस से शिकायत करना भारी पड़ गया। मदरसे की शिकायत करने पर कट्टरपंथियों ने उसे जान से मरने की धमकी दी है।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-08-24 15:14 GMT

Moradabad News : प्रदेश के मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र के एकता कालोनी निवासी युवक फिरोज खान ने क्षेत्र में अवैध रूप से संचलित मदरसे की पुलिस से शिकायत करना भारी पड़ गया।  मदरसे की शिकायत करने पर कट्टरपंथियों ने उसे जान से मरने की धमकी दी है। इसके बाद पीड़ित ने एसएसपी से अपनी जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र के मुरादाबाद प्राधिकरण द्वारा निर्मित एकता विहार निवासी फिरोज खान ने एसएसपी सतपाल अंतिल को मुस्लिम कट्टरपंथियों से अपनी जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। पीड़ित ने एसएसपी को दिए गए प्रार्थना में लिखा है कि मैं धर्म निरपेक्ष पार्टी कांग्रेस का कार्यकर्ता हूं। मेरे पड़ोस में एकता बिहार कालोनी में एक मदरसा अवैध रूप से संचालित हो रहा है। इस मदरसे में 10 वर्ष से लेकर 16 वर्ष तक की छोटी-छोटी बच्चियों को बाहर से लाकर रखा जाता है, इसका मैने विरोध किया तो पहले उन्होंने मुझ पर दबाव बनाया और जब उनकी बात नहीं मानी और पुलिस चौकी में शिकायत की। इसके बाद मदरसे के मौलाना फैजान चौधरी, नक्शे चौधरी, मोहबे चौधरी आदि कई लोगों ने बीती रात 11 बजे मेरे घर आकर मुझे धमकाने लगे। इसके साथ ही मेरे घर का दरवाजा और खिड़की तोड़ने लगे। इसके बाद 112 पर फोन कर पुलिस को बुलाया। पुलिस ने उन लोगों को मेरे घर से बाहर निकाला। यही नहीं, उन्होंने मेरे पिता को भी डरा धमका कर अपने साथ मिला लिया।

जान से मारने की धमकी दी

पीड़ित ने आगे लिखा कि आज जब मैं थाना मुंडापांडे क्षेत्र के अहमदपुर स्थित अपने गांव से शहर आ रहा था, तब मेरे पिता कुर्बान अली के साथ उपरोक्त लोगों ने मेरी बाइक की चाबी निकाल ली और कहने लगे कि अपनी शिकायत पुलिस से वापस ले लो, नहीं तो बहुत बुरा होगा। तुम्हारी लाश का भी पता नहीं चलेगा। मेरे पिता कुर्बान अली ने भी उनसे मिलकर कर मुझसे कहा कि पुलिस से अपनी शिकायत वापस ले ले, ये लोग बहुत खतरनाक हैं, तुझे कहीं फंसवा देंगे। इनके बड़े बड़े लोगो से ताल्लुकात हैं।

Tags:    

Similar News