Moradabad News: बदमाशों द्वारा गोली मारने के मामले में डीआईजी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

Moradabad News: थाना मुंडा पांडे में घर में घुसकर बदमाशों द्वारा गोली मारकर एक ही परिवार के तीन लोगों को घायल करने के मामले में आज दोपहर घटनास्थल का निरीक्षण करने डीआईजी मुनिराज सिंह पहुंचे।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-06-27 11:48 GMT

टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण करते डीआईजी। Photo- Newstrack 

Moradabad News: बीती रात मुरादाबाद के थाना मुंडा पांडे में घर में घुसकर बदमाशों द्वारा गोली मारकर एक ही परिवार के तीन लोगों को घायल करने के मामले में आज दोपहर घटनास्थल का निरीक्षण करने डीआईजी मुनिराज सिंह पहुंचे। बताते चलें कि यूपी के जनपद मुरादाबाद के मुंढापांडे थाना क्षेत्र के गांव शिवपुरी में रात के 3 बजे उस समय हड़कंप मच गया जब एक लड़की का अपहरण करने आए कार सवार बदमाशों ने सुनील कुमार चेतन के घर में प्रभादेवी और उसके बेटे पिरधुव समेत तीन लोगों को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद घर में शोर मच गया। फायरिंग और शोर शराबे की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। वहीं, भीड़ को आता देख कार सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। 

वहीं, आसपास के लोगों ने इसकी सूचना क्षेत्रीय पुलिस को दी तो एसपी सिटी, एसपी देहात सम्बंधित क्षेत्राधिकारी और थानाध्यक्ष के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं, पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। फ़िलहाल बेटे पिरधुव सिंह की हालत नाजुक बताई गई है जिसे टीएमयू में भर्ती कराया गया है। वहीं फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किए हैं।

जल्द गिरफ्तार होंगे आरोपी: डीआईजी 

घटनास्थल पर पहुंचे डीआईजी मुनिराज से जब पूरे प्रकरण को लेकर जानकारी की गई तो उन्होंने बताया कि थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोगों के द्वारा एक घटना को अंजाम दिया गया है जिसकी सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मामले में पुलिस के द्वारा वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजने का काम किया जाएगा। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 3 टीमों का गठन कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि गिरफ्तारी के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा की उन्होंने किस मंशा से इस अपराध को अंजाम दिया था।

Tags:    

Similar News