Moradabad News: जब अफसर को आया गुस्सा, तीन साल से जमे कर्मचारियों को हटाने का दिया अल्टीमेटम

Moradabad News: निदेशक ईशा दुहन ने 3 वर्ष से एक ही विद्युत केंद्र पर जमे लाइनमैन व संविदा कर्मचारियों को हटाने के निर्देश दिये हैं। इसके साथ ही उन्होंने विद्युत उपभोक्ता संपर्क संवाद शिविर में बिजली अधिकारियों की जम कर क्लास लगाई।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-09-08 01:56 GMT

Moradabad News ( Pic- Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद पहुंची विद्युत विभाग की प्रबंध निदेशक ईशा दुहन ने 3 वर्ष से एक ही विद्युत केंद्र पर जमे लाइनमैन व संविदा कर्मचारियों को हटाने के निर्देश दिये हैं। इसके साथ ही उन्होंने विद्युत उपभोक्ता संपर्क संवाद शिविर में बिजली अधिकारियों की जम कर क्लास लगाई।

सेवा एवं संपर्क संवाद शिविर में मेरठ से आई प्रबंध निदेशक ने सीधे अधिकारियों की ही क्लास लगा दी। प्रबंध निदेशक ईशा दुहन ने ट्रांसफार्मर पर साफ सफाई न होना, हाई टेंशन वोल्टेज के तारों के नीचे बैरीकेडिंग का न होना, बिजली की ट्रिपिंग न रोकना, ट्रांसफार्मर रोड पर होना, खराब विद्युत पोलों आदि को लेकर गड़बड़ियों को तत्काल दुरुस्त कराने संबंधी आदेश दिए।

प्रबंध निदेशक ने बताया कि स्मार्ट सिटी को लेकर मुरादाबाद में विद्युत विभाग का काम लेट लतीफी से हो रहा है उस संबंध में कार्यदाई संस्थान को नोटिस जारी कर दिया है और एक अवसर देते हुए काम जल्दी से जल्दी पूरा करने के दिशा निर्देश भी दिए हैं।

प्रबंध निदेशक ने हाई वोल्टेज के तारों के नीचे बैरिकेडिंग कराने व खराब पोलों को हटाने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा 126 करोड़ की योजनाओं में नब्बे पर्सेंट कार्य किया गया। विद्युत विभाग के अधिकारियों की समीक्षा बैठक में एमडी ने कहा कि 3 वर्ष से एक ही विद्युत केंद्र पर डटे लाइनमैन व संविदा कर्मचारियों को तत्काल हटाया जाए।

आपको बता दें कि पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड की प्रबंध निदेशक ईशा दुहन शनिवार को शहर के दौरे पर थीं। शहर की बिजली आपूर्ति व्यवस्था का हाल जानने के लिए एमडी ने उपभोक्ताओं संग बैठक की। वह लगभग सात घंटे से अधिक समय शहर में रहीं और मंडलभर के अधिकारियों की समीक्षा बैठक में भाग लिया।

Tags:    

Similar News