Moradabad News: रात में आया दरवाजा खटखटाने लगा, नाबालिग किशोरी ने युवक पर लगाए दुष्कर्म के आरोप

Moradabad News: किशोरी ने बताया कि रात में आरोपी युवक घर के दरवाजे पर आया और दरवाज़ा खटखटाने लगा मैंने अपने माता-पिता के आने के धोके में गेट खोल दिया।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-08-18 14:07 GMT

रात में आया दरवाजा खटखटाने लगा, नाबालिग किशोरी ने युवक पर लगाए दुष्कर्म के आरोप: Photo- Newstrack

Moradabad News: यूपी के जनपद मुरादाबाद के थाना मूंढापांडे क्षेत्र के एक गांव में 15 वर्षिय नाबालिग किशोरी ने अपने ही गांव के 25 वर्षीय युवक पर दुष्कर्म करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़ित किशोरी ने थाना मुंडापांडे में लिखित तहरीर दी है। नाबालिग किशोरी ने बताया कि मंगलवार की रात्रि के समय लगभग 11 बजे वह अपने छोटे भाई के साथ अपने घर में अकेली सोई हुई थी, मेरे माता-पिता मेरी बड़ी बहन के उपचार के लिए अस्पताल गए हुए थे।

किशोरी ने बताया कि रात में आरोपी युवक घर के दरवाजे पर आया और दरवाज़ा खटखटाने लगा मैंने अपने माता-पिता के आने के धोके में गेट खोल दिया। बस इसी का फायदा उठा कर आरोपी युवक ने मेरा मुंह दबाकर पास के ही खाली पड़े मकान में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने अपने माता- पिता को बताई आप बीती

किशोरी के माता-पिता सुबह जब अस्पताल से घर वापस आए तो देखा कि किशोरी की तबियत ख़राब है। उन्होंने पूछा कि क्या बात है तेरी तबियत तो ठीक थी। तुझे अचानक क्या हुआ? तो पीड़िता किशोरी ने अपने माता-पिता को अपनी पूरी आप बीती रोते हुए बताई।


इसके बाद जब पीड़िता के पिता ने आरोपी के परिवार वालों से इस बात की शिकायत की तो आरोपी के परिवार वाले उल्टे पीड़िता के परिवार वालों को ही भला बुरा कहने लगे। और लड़ने को आमादा हो गए।

पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी के परिवार वाले दबंग लोग हैं। गांव में कोई भी उनके सामने नही आता है। अगर कोई उनके सामने बोल भी दे तो ये लोग उसके साथ मारपीट कर मुकदमे में फंसा देते हैं।

लड़की के परिवार वालों ने दी तहरीर

घटना की पूरी जानकारी होने के बाद परिजन आनन-फानन में थाने पहुंचे और पुलिस को शिकायती पत्र देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। पुलिस ने तहरीर लेकर लड़की के परिवार वालों को आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है ।

इस बाबत इंस्पेक्टर मुंडा पांडे से बात की गई तो उन्होंने बताया कि एक तहरीर आई है, पुलिस जांच कर रही है जांच के बाद जो भी सामने आएगा उस पर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News