Lakhimpur Kheri: खेत में मिला मां-बेटे का शव: चारा काटने गए दोनों की मौत, कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

Lakhimpur Kheri News: छैल बिहारी की पत्नी सुनीता उम्र 50 रविवार को सुबह 8:00 बजे अपने बेटे अर्पित उम्र 18 वर्ष के साथ घास काटने खेत में गई थी।

Update: 2022-09-12 12:52 GMT

दीवार गिरने से दो मासूमों की मौत: Photo- Social Media

Lakhimpur Kheri News: यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के थाना फूलबेहड़ इलाके (Police Station Phulbehad Area) में उस वक्त हड़कंप मच गया जब घास काटने गए मां बेटे का शव खेत में पड़ा हुआ मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामला फूलबेहड़ कोतवाली क्षेत्र सुंदरवन गांव का है यहां छैल बिहारी की पत्नी सुनीता उम्र 50 रविवार को सुबह 8:00 बजे अपने बेटे अर्पित उम्र 18 वर्ष के साथ घास काटने खेत में गई थी शाम तक जब मां बेटे घर नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता हुई। परिजनों ने दोनों की तलाश शुरू कर दी। आपको बताते चलें कि मां बेटे का शव सुंदरवन निवासी जब्बार के खेत में पड़ा मिला तो ग्रामीणों ने करंट से दोनों की हत्या की आशंका जताई।

करंट लगने की जताई जा रही आशंका

मौके पर सुंदरवल चौकी इंचार्ज दीपक तिवारी पुलिस बल के साथ पहुंचे परिजनों से जानकारी लेकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि जिस खेत में मां बेटे का शव मिला उसी में पानी भरा था। इसी खेत में बिजली का लोहे का खंभा लगा है। इससे आशंका जताई जा रही है कि करंट लगने से दोनों की मौत हो गई। अब पीएम रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण पता चलेगा।

मां बेटे का शव मिलने से इलाके में हड़कंप

आपको बताते चलें कि मां बेटे का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लखीमपुर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया यह पूरा मामला थाना फूलबेहड़ अंतर्गत सुंदरवल चौकी चौकी का है।

Tags:    

Similar News