Sitapur News: सीतापुर में हुआ दर्दनाक हादसा, करंट की चपेट में आने से मां-बेटे की दर्दनाक मौत

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में एक बेहद ही दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें ग्राम पंचायत कल्ली के मजरा खरगापुर में विधुत हाईटेंशन की चपेट में आने से माँ बेटे की मौके पर मौत हो गई।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2022-09-29 06:22 GMT

सीतापुर: करंट की चपेट में आने से मां-बेटे की दर्दनाक मौत

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में एक बेहद ही दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें विकास खण्ड गोंदलामऊ (Development Block Gondlamau) की ग्राम पंचायत कल्ली के मजरा खरगापुर में विद्युत् हाईटेंशन (electric high tension line) की चपेट में आने से मां बेटे की मौके पर मौत हो गई। इस घटना से समूचे क्षेत्र के सनसनी फैल गयी।जानकारी पाकर मौके पर एसडीएम मिश्रिख व क्षेत्रीय लेखपाल ने मुआवजा दिलाने की बात कही।

जानकारी के मुताबिक कल्ली चौकी क्षेत्र के खरगापुर गांव में विद्युत् हाईटेंशन उपकरण की चपेट में आये शिवम 10 वर्ष पुत्र नरेन्द्र कुमार अचानक विद्युत तार के संपर्क में आ गया। बच्चे को बचाने निकली मां रीना 42 वर्ष पत्नी नरेन्द्र कुमार जब तक घटना का अवलोकन करती तब तक वह भी विधुत की चपेट में आ चुकी थी।विधुत की चपेट में आने से माँ और बेटे दोनों की मौके पर मौत हो गयी।


परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

इस घटना से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है,जानकारी पाकर मौके पर पहुँची कल्ली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, पुलिस मामले में हर नजदीकी पहलू से जाँच करने में जुटी है। मौके पर पहुँचे मिश्रिख एसडीएम अनिल कुमार रस्तोगी कस्बा इंचार्ज शैलेन्द्र सिंह,लेखपाल अभिमन्यु, कानूनगो अजय दीक्षित ने मृतको के परिवारीजनो को उचित मुआवजा दिलाने के बात कही।

बताते चलें कि नरेन्द्र कुमार की पारिवारिक स्थित बहुत ही दयनीय बनी हुई है। इनके परिवार में चांदनी 18 वर्ष, रोशनी 16 वर्ष, विवेक 4 वर्ष, निखिल 3 वर्ष, सत्यम 1 वर्ष, शिवानी 6 वर्ष हैं।

Tags:    

Similar News