Ghaziabad News: यशोदा हाफ मैराथन को सांसद वीके सिंह ने दिखायी हरी झंडी, 21 किमी दौड़े लोग

Ghaziabad News: गाजियाबाद में आज यशोदा मैराथन 2022 हुई। जिसे सांसद वीके सिंह ने हरी झंडी दिखाकर शुरू कराया, 21 किमी मैराथन को यशोदा अस्पताल से हरी झंडी दिखाई गई।

Report :  Network
Update: 2022-11-13 05:47 GMT

MP VK Singh (Social Media)

Ghaziabad News: गाजियाबाद में आज यशोदा मैराथन 2022 हुई। जिसे सांसद वीके सिंह ने हरी झंडी दिखाकर शुरू कराया, 21 किमी मैराथन को यशोदा अस्पताल से हरी झंडी दिखाई गई। इस दौरान 2 घण्टे के लिए राजनगर एक्सटेंशन एलिवेटेड रोड बंद कर दी गई है। क्योंकि एलिवेटेड रोड पर ही मैराथन हो रही है। पुलिस ने इस दौरान ट्रैफिक डायवर्जन किया है। आपको बता दें कि गाजियाबाद में कोविड महामारी के बाद इस वर्ष हाफ मैराथन का आयोजन किया गया है। 

दिल्ली एनसीआर की प्रतिष्ठित हाफ मैराथन इस वर्ष यशोदा हाफ मैराथन के द्वितीय एडिशन के नाम से जानी जाएगी। इसका आयोजन यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल कौशांबी की ओर से किया गया है । इसके मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ पी एन अरोड़ा उत्तर प्रदेश ओलिंपिक संघ के उपाध्यक्ष भी हैं। उन्होंने बताया कि गाजियाबाद ही नहीं उत्तर प्रदेश में इस प्रकार की बड़े लेवल की 21 किलोमीटर की हाफ मैराथन दूसरी बार आयोजित हो रही है। इस में सभी की भागेदारी है चाहें वो महिलाएं हों, बच्चे हों या डॉक्टर या फिर उनके परिवार वाले।  

मैराथन के बाद फिनिशर पदक, टी शर्ट, सर्टिफिकेट एवं किट का वितरण किया गया। इसमें प्रतिभागी लोगों को स्वस्थ रहने के लिए सन्देश देने के लिए दौड़े। कुछ लोग ह्रदय से आनंद लेने के लिए दौड़े। इस दौड़ की खासियत यह रही कि इसमें 74 वर्षीय पुरुष एवं 66 वर्षीय महिलाओं ने भी भाग लिया और लोगों को बढ़ती उम्र में स्वस्थ रहने हेतु दौडऩे के लिए प्रेरित किया। दूसरी ओर 8 वर्ष के बच्चे ने स्वस्थ रहने का सन्देश देते हुए दौड़ लगाई।

Tags:    

Similar News