Mukhtar Ansari बोला कभी भी हो सकती है मौत, खाने में दिया जा रहा जहर

Mukhtar Ansari: कोर्ट को भेज गए पत्र में मुख्तार अंसारी ने कहा है कि बीते 19 मार्च को बांदा जेल में उसको जो भोजन उपलब्ध कराया गया उसमें जहर था। इसके सेवन से वह गंभीर रूप से बीमार हो गया। उसके हाथ पैरों में और शरीर के सभी नसों में दर्द हो रहा है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-03-22 03:06 GMT

माफिया मुख्तार अंसारी (सोशल मीडिया)

Mukhtar Ansari: बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी ने अपनी जान को खतरा बताया है, उसने कहा है कि से जेल में जहर देकर मारने का प्रयास किया जा रहा है, जहर के कारण उसकी हालत काफी गंभीर हो गई है। उसने कहा कि उसे ऐसा लगता है, कभी भी उसकी मृत्यु हो सकती है। दरअसल, माफिया मुख्तार अंसारी को एंबुलेंस के फर्जी पंजीकरण से संबंधित गैंगस्टर मामले में गुरुवार को बाराबंकी की एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश होना था, हालांकि वह वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पेश नहीं हुआ, उसने अपने अपने के माध्यम से प्रार्थना पत्र दाखिल किया, उसमें ही उसने अपनी जान को खतरा बताया है।

'19 मार्च को खाने में जहर दिया गया'

कोर्ट को भेज गए पत्र में मुख्तार अंसारी ने कहा है कि बीते 19 मार्च को बांदा जेल में उसको जो भोजन उपलब्ध कराया गया उसमें जहर था। इसके सेवन से वह गंभीर रूप से बीमार हो गया। उसके हाथ पैरों में और शरीर के सभी नसों में दर्द हो रहा है। हाथ पांव ठंडे हो रहे हैं। घबराहट हो रही है। ऐसा लगता है कि कभी भी मृत्यु हो सकती है।

'40 दिन पहले भी दिया गया जहर'

मुख्तार ने अदालत को यह भी बताया है कि 40 दिन पहले भी उसके खाने में धीमा जहर दिया गया। इसलिए जेल में जो स्टाफ उसका खाना बनाने के बाद चखकर उसे देता है वह भी बीमार पड़ गया और उसका इलाज कराया गया। मुख्तार अंसारी ने कहा कि जेल में उसके साथ कोई भी अनहोनी हो सकती है। मुख्तार ने जेल से अनुरोध किया कि इस घटना की पुनरावृत्ति न हो इसके लिए दिशा निर्देश दिये जायें। इसके अलावा उसने कहा कि इसलिए मेडिकल बोर्ड का गठन कराकर इलाज कराया जाए। फिलहाल गैंगस्टर के मामले की सुनवाई करते हुए अदालत ने अगली पेशी के लिए के 29 मार्च की तारीख तय की है।    

Tags:    

Similar News