Mulayam Little Friend: मुलायम का नन्हा दोस्त पहुंचा सैफई, पूरी हुई अंतिम दर्शन करने की इच्छा

Saifai News: आखिकार नवरत्न सिंह की मुलायम सिंह के अंतिम दर्शन करने की इच्छा पूरी हुई, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं के द्वारा श्यामलाल को सैफई बुलाया।

Newstrack :  Network
Update: 2022-10-15 10:34 GMT

मुलायम का नन्हा दोस्त पहुंचा सैफई, अंतिम दर्शन करने की इच्छा हुई पूरी: Video- Newstrack

Saifai News: समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद उनके कई प्रशंसक और उनके चाहने वाले उनके अंतिम दर्शन करने के लिए उनके पैतृक गांव पहुंचे हैं। इन्हीं में से एक सबसे खास उनका प्रशंसक सैफई से करीबन 550 किलोमीटर दूर महाराजगंज जिले का रहने वाला है। बता दें कि नेताजी मुलायम सिंह यादव का नन्हा दोस्त कोई और नहीं बल्कि एक 10 साल का मासूम नवरत्न सिंह यादव है, घर पर बिना बताए उनके अंतिम दर्शन करने के लिए बिना पैसे लिए घर से निकल गया।

इस सफ़र में नन्हे दोस्त के साथ धोखा भी हुआ

उसने बताया कि वह पहले लोगों से मदद मांगता हुआ गोरखपुर पहुंचा और फिर ट्रेन के रास्ते इटावा पहुंच गया। उसके बाद उसने इटावा में किसी से सैफई का रास्ता पूछा तो उसे वापस गलत रास्ता बता कर कानपुर की ट्रेन में बैठा दिया गया।

आखिकार बच्चा सैफई पहुँच गया।

जहां पर जीआरपी के द्वारा बच्चे को पकड़ लिया गया और पूछताछ की गई जिसमें बच्चे ने मुलायम सिंह यादव के अंतिम दर्शन करने की बात कहते हुए सैफई जाने के लिए घर से निकलने की बात बताई। यह पूरा वाक्य कानपुर के जीआरपी पुलिस फोर्स ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया उसे वायरल कर दिया। आखिकार बच्चा सैफई पहुँच गया।

Tags:    

Similar News