सपा सांसद ने तोड़े रिश्ते, बहन संध्या को भाजपा से नामांकन की दी सजा

सपा के पूर्व संरक्षक मुलायम सिंह यादव की भतीजी संध्या यादव ने बीजेपी से जिला पंचायत सदस्य पद के लिए नामांकन किया है।

Published By :  Shraddha
Update: 2021-04-09 12:14 GMT

फोटोज (सोशल मीडिया)

मैनपुरी : उत्तर प्रदेश में पंचायत का चुनाव का आगाज हो गया है। जिसके चलते जनपद मैनपुरी में नामांकन का कार्य शुरू हो गया है। तो वहीं बीजेपी, कांग्रेस, बसपा, समाजवादी पार्टी जिला पंचायत सदस्य के अपने - अपने मध्य अपने-अपने उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतार रहे हैं, तो वहीं बीडीसी सदस्य प्रधान पद के उम्मीदवार नमन करते हुए नजर आ रहे हैं। तो वहीं चुनाव को लेकर एक अहम बात तो यह है।

मुलायम सिंह यादव की भतीजी बीजेपी से जिला पंचायत सदस्य पद के लिए किया नामांकन

चुनाव में एक खास बात का खुलासा हुआ है। सपा के पूर्व संरक्षक मुलायम सिंह यादव की भतीजी संध्या यादव ने बीजेपी से जिला पंचायत सदस्य पद के लिए नामांकन किया है। बीजेपी ने घिरोर के बार्ड नं 18 से उन्हें प्रत्याशी बनाया है। संध्या यादव पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव की बहिन है। वह निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष भी है। वह सपा से जिला पंचायत अध्यक्ष चुनी गई थी।

अनुजेश यादव का कहना है कि बीजेपी ने उन्हें सम्मान दिया

संध्या यादव के पति अनुजेश यादव का कहना है कि बीजेपी ने उन्हें सम्मान दिया। इसी के चलते वह बीजेपी में शामिल हुए, गौरतलब है कि कुछ समय पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष संध्या यादव के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था। उस समय बीजेपी ने उन्हें सहारा दिया था। तभी बीजेपी में शामिल हुए थे।

फोटोज (सोशल मीडिया)

पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव नेअपनी बहन संध्या यादव से रिश्ते तोड़ दिए हैं

हालांकि संध्या यादव का भाई पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने मार्च 2019 में ही एक पत्र के जरिये अपने बहन और बहनोई से रिश्ते खत्म करके मीडिया से गुजारिश की थी कि भविष्य में कभी भी संध्या और उनके पति को मेरे रिश्तेदार के तौर पर पेश न किया जाए।

रिपोर्ट : प्रवीण पाण्डेय

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News