थाने से चंद कदम दूर: ईंट से कुचल कर गार्ड की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

मंगलवार सुबह आम के बगीचे में बने कुए में युवक का शव मिलने से हडकंप मच गया । युवक की ईंट से कुचल कर बेहरहमी से हत्या की गई है।घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ,फारेंसिक टीम व डॉग स्कवायड की टीम ने घटना स्थल का निरिक्षण किया। पुलिस लगभग 35

Update:2018-01-30 14:05 IST
थाने से चंद कदम दूर: ईंट से कुचल कर गार्ड की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

कानपुर: आम के बगीचे में बने कुए में मंगलवार सुबह युवक का शव मिलने से हडकंप मच गया । युवक की ईंट से कुचल कर बेहरहमी से हत्या की गई है।घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ,फारेंसिक टीम व डॉग स्कवायड की टीम ने घटना स्थल का निरिक्षण किया। पुलिस लगभग 35 फिट गहरे कुए से उसके शव को बाहर निकाला कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

सचेंडी थाना क्षेत्र के सचेंडी में रहने वाले प्रकाश कुमार थाने से कुछ ही दूरी पर आम के बगीचे की रख वाली करता था। प्रकाश कुमार के परिवार में पत्नी शारदा ,चार बेटियों वंदना,कोमल ,हेमलता,मुस्कान और चार बेटों सन्नी,आकाश,नितिन व विकास के साथ रहते थे।प्रकाश कुमार जीवन यापन के लिए मनोज गर्ग के आम के बगीचे की रखवाली का काम करता था। बीते सोमवार रात देर रात प्रकाश कुमार की बेरहमी से ईंट से कुचल कर हत्या कर दी गई,इसके बाद शव को छिपाने के लिए उसके शव को बगीचे में बने कुए फेक दिया गया।

थाने से चंद कदम दूर: ईंट से कुचल कर गार्ड की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

मृतक की भाभी फूलमती ने बताया कि मंगलवार सुबह शौच के लिए आई तो देखा कि बगीचे में चारो तरफ खून फैला था। बगीचे के पास एक बाबा कुटिया बनाकर रहता है मैंने उस बाबा से जाकर पूछा की प्रकाश कहां है,लेकिन बाबा कुछ नही बोला। इसके बाद ट्यूबवेल के कुए में देखा तो प्रकाश का शव पड़ा हुआ था,इसके बाद इसकी सूचना अपने परिवार व पुलिस को दी।

मृतक के भतीजे के मुताबिक यदि मेरे चाचा को रात के वक्त जिसने भी मारा होगा तो आस पास कुछ आवाज तो आई होगी, यह बाबा भी यहां पर रहता है इसने तो कुछ सुना होगा लेकिन यह बाबा कुछ भी बताने को तैयार नही है। उन्होंने बताया कि यहां बाबा बीते एक साल से कुटिया बनाकर रह रहा था। वहीं हमारे चाचा दिन रात इसी बगीचे में रह कर रखवाली करते थे ।उनका खाना पानी भी यहीं आता था।

क्या कहना है एसपी ग्रामीण जेपी सिंह का

एसपी ग्रामीण जेपी सिंह के मुताबिक सोमवार सुबह मर्डर की सूचना मिली थी। यह प्रकाश नाम का शख्स है जो बगीचे की रखवाली का काम करता था। इसके हत्या करने के बाद शव को छिपाने के उद्देश्य से कुए में फेका गया है। हम लोग घटना की जाँच कर रहें है ,फ़िलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News