जमीनी विवाद में देवर ने भाभी को कुल्हाड़ी से काट डाला

हत्या करने के बाद देवर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Update:2019-01-21 15:32 IST

बहराइच: यहां के कैसरगंज थाना क्षेत्र ग्राम पंचायत बदरौली के मजरे उदित सिंह पुरवा में सोमवार सुबह जमीन बंटवारे को लेकर देवर ने अपनी भाभी की धारदार हथियार से हमला कर नृशंस हत्या कर दी। हत्या करने के बाद देवर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़े— पूर्णिमा पर आस्था के संगम में डुबकी लगा रहे श्रद्धालु, स्नान, कल्पवास भी शुरू

थाना क्षेत्र निवासी मंजू देवी (45 वर्ष )पत्नी रामेंद्र सिंह सुबह अपने घर के सामने लगे नल पर बर्तन साफ कर रही थी कि पीछे से उसके देवर अमरनाथ उर्फ पुत्तन पुत्र भिखारी सिंह ने बांके से उस पर हमला कर दिया। उसने गर्दन, हाथ व जबडे पर ताबड़तोड़ वार किए। ग्रामीणों के अनुसार वह तब तक वार करता रहा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया। घटना के समय पति शौच गया हुआ था। वापस लौटा तो देखा कि पत्नी का शव नल के पास पड़ा हुआ था।

ये भी पढ़े— सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत का अलर्ट, साइबर युद्ध की तैयारी कर रहा चीन

घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुँचे निरीक्षक अपराध जय प्रकाश पाठक शव को अपने कब्जे में लेकर परिजनों को उसके पति से पूछताछ की। मृतका के पति रामेन्द्र सिंह की तहरीर पर भाई अमरनाथ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़े— डिम्पल कन्नौज से लड़ सकती हैं चुनाव, अखिलेश के मैदान में उतरने पर संशय

Tags:    

Similar News