मदरसे में मुस्लिम बच्चों ने ली गोरक्षा और गंगा स्वच्छ्ता की शपथ, लगे वंदेमातरम के नारे

हिंदूवादी नेता और बीजेपी के जिला अध्यक्ष राजेश सिंघल ने मदरसे के छात्रों को गोरक्षा और गंगा स्वच्छ्ता के लिए बच्चों को शपथ दिलाई।

Update: 2017-05-02 20:55 GMT
मदरसे में मुस्लिम बच्चों ने ली गोरक्षा और गंगा स्वच्छ्ता की शपथ, लगे वंदेमातरम के नारे

संभल: हिंदूवादी नेता और बीजेपी के जिला अध्यक्ष राजेश सिंघल ने मदरसे के छात्रों को गोरक्षा और गंगा स्वच्छ्ता के लिए बच्चों को शपथ दिलाई। संभल को सांप्रदायिक तौर पर संवेदनशील माना जाता है।

शपथ के बाद वंदेमातरम के नारे के साथ भारत माता की जय का भी नारा लगे। यह आयोजन संभल के दीपासराय की ठंडी कोठी में स्थित मदरसा मुनव्वर उल कुरआन में मंगलवार (02 मई) को सुबह हुआ। मदरसे में उपस्थित बच्चों और टीचर्स ने गंगा स्वच्छता अभियान, गोरक्षा और प्रकृति रक्षा के लिए तन मन धन से साथ निभाने के लिए शपथ ली।

राजेश सिंघल ने कहा कि संभल के लिए ये पल ऐतिहासिक है। पीएम नरेंद्र मोदी की सबका साथ सबका विकास की नीति के तहत हम बिना किसी भेदभाव के जन सेवा करेंगे और ये हमारा कर्तव्य भी है।

हम अपने मुस्लिम भाइयों का भी सम्मान करते हैं, लेकिन मुस्लिमों मे भय बनाकर विपक्ष हमें उनका विरोधी बताता रहा है। जो लोग राष्ट्र और भारतीय संस्कृति के लिए खतरा हैं हम उन्हें पूर्ण रूप से बर्बाद कर देंगे चाहे वह किसी भी समुदाय या जाति का हो। हमारे लिए सर्वदा भारतीय संस्कृति अग्रणी है।

 

आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज

 

Tags:    

Similar News