Muzaffarnagar News: मदन भैया ने दाखिल किया नामांकन, अभिषेक रहे निशाने पर

Muzaffarnagar News: खतौली विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर आज राष्ट्रीय लोक दल के प्रत्याशी मदन भैया ने जिला कलेक्ट्रेट पर पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2022-11-16 13:49 GMT

मदन भैया ने दाखिल किया नामांकन

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर आज राष्ट्रीय लोक दल के प्रत्याशी मदन भैया ने जिला कलेक्ट्रेट पर पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया| इस दौरान लोकदल और सपा के क्षेत्रीय नेता भी मदन भैया के साथ नामांकन दाखिल करने गए|

नामांकन दाखिल बाद मीडिया से बात करते हुए लोकदल प्रत्याशी मदन भैया ने कहा कि राष्ट्रीय लोक दल समाजवादी के मुद्दे हैं, किसानों के कमेरों के, दलितों के, अल्पसंख्यकों के यही हमारे मुद्दे हैं, लोकतंत्र है, कोई कहीं भी जा सकता है, लेकिन फिर भी वह हमारे थे, वह गए हैं, हमें उम्मीद है कि वह बहुत जल्द वापस लौट आएंगे। चंद्रशेखर जी एक बहुत मजबूत लीडर रहे हैं उनका अपना एक जनाधार रहा है उससे पार्टी को बल मिलेगा।

उन्होंने कहा कि बाहरी का कोई प्रश्न ही नहीं है, बाहरी का सवाल मुख्य मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए कुछ लोग कहते हैं। मुख्य मुद्दे हैं किसानों के, गन्नों के, अल्पसंख्यकों के, बेरोजगारी के बाहरी का कोई मुद्दा नहीं है। जो 11 की कमेटी है वही हमें चुनाव लड़ा रही है। सब ने सर्वसम्मति से फैसला किया है वह रिसर्च का मुद्दा है, उसे फिर कभी उठाएंगे।

मदन भैया का इशारा अभिषेक चौधरी गुर्जर की ओर था जो कल रालोद छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं। खतौली सीट पर रालोद को ये बड़ा झटका बताया जा रहा है। अभिषेक ने टिकट न मिलने की नराजगी में अपने लोगों के साथ बैठक करने के बाद देर रात भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया था। अभिषेक चौधरी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी के आवास पर भाजपा में शामिल हुए हैं। 

Tags:    

Similar News