Muzaffarnagar News: बाथरूम का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप, ऐसे दिया घिनौनी वारदात को अंजाम

Muzaffarnagar News: परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी का नहाते समय पड़ोस के एक युवक ने चोरी छुपे वीडियो बना लिया था। जिसके बाद युवक ने छात्रा को ब्लैकमेल करते हुए कई बार उसके साथ रेप किया। पीड़ित छात्रा ने परेशान होकर इसका विरोध किया। आरोप है कि इसके बाद आरोपी युवक ने छात्रा के वीडियो को अपनी बुआ के लड़के को भेज दिया था। आरोप है कि जिसके बाद बुआ के उस लड़के ने भी छात्रा को ब्लैकमेल कर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया।

Update:2023-04-12 01:59 IST
Aligarh rape case (Photo-Social Media)

Muzaffarnagar News: जनपद के एक परिवार के लोगों ने पुलिस के आला अफसरों को तहरीर देकर अपनी दसवीं क्लास की नाबालिग बेटी के साथ हुई ज्यादती बयां की है। परिजनों ने एक युवक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

पड़ोस में रहने वाले युवक पर लगाया आरोप

परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी का नहाते समय पड़ोस के एक युवक ने चोरी छुपे वीडियो बना लिया था। जिसके बाद युवक ने छात्रा को ब्लैकमेल करते हुए कई बार उसके साथ रेप किया। पीड़ित छात्रा ने परेशान होकर इसका विरोध किया। आरोप है कि इसके बाद आरोपी युवक ने छात्रा के वीडियो को अपनी बुआ के लड़के को भेज दिया था। आरोप है कि जिसके बाद बुआ के उस लड़के ने भी छात्रा को ब्लैकमेल कर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। आरोप यह भी है कि रेप का ये सिलसिला यहीं नहीं रुका। बल्कि साजिश के तहत दूसरे आरोपी युवक ने भी अपने एक रिश्तेदार को ये वीडियो भेज दिया था। जिसके बाद उस रिश्तेदार ने भी छात्रा के अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए पीड़ित छात्रा के साथ रेप किया।

पुलिस ने बताया छेड़छाड़ का मामला, गहराई से शुरू की तफ्तीश

पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद आलाधिकारी जहां छेड़छाड़ के बाद अश्लील वीडियो बनाने की बात कह रहे है तो वहीं इस मामले की गहनता से पुलिस जांच भी शुरू करा दी गई है। परिजनों की ओर से युवकों पर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर कई महीने तक बलात्कार करने का आरोप लगाया गया है। पीड़िता का आरोप है कि वह चौकी से लेकर थाने तक इस मामले की शिकायत कर चुकी है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। जिसके बाद मंगलवार को यह पीड़ित छात्रा अपने माता-पिता के साथ आला अधिकारियों की चौखट पर न्याय की गुहार लगाने पहुंची थी।

ये बोले जिले के एसपी

इस मामले में एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि थाना नई मंडी क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की ने तहरीर दी है कि उसके साथ कुछ लड़कों ने छेड़छाड़ की है। अश्लील वीडियो बनाया है। इसके संबंध में क्षेत्राधिकारी नई मंडी को जांच हेतु निर्देशित किया गया है। इस पूरे मामले की तफ्तीश की जाएगी और जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उस हिसाब से अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News