BJP का बायकॉटः शादी का कार्ड तक नहीं देंगे किसान, नरेश टिकैत की अपील

दिल्ली बॉर्डर पर पिछले 85 दिनों से कृषि कानून के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है। वही किसान आंदोलन को और मजबूत करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में बुधवार मासिक पंचायत का आयोजन किया गया था।

Update: 2021-02-19 06:26 GMT
नरेश टिकैत की अपील, BJP के प्रतिनिधियों को शादी का कार्ड न दें किसान

मुजफ्फरनगर: दिल्ली बॉर्डर पर पिछले 85 दिनों से कृषि कानून के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है। वही किसान आंदोलन को और मजबूत करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में बुधवार सिसौली कस्बे में एक मासिक पंचायत का आयोजन किया गया था।

कई गांव से किसानों ने हिस्सा लिया

इस मासिक पंचायत में खाप चौधरियों के साथ जिले के कई गांव से किसानों ने हिस्सा लिया। इसमें पंजाब के बड़े किसान नेता बलबीर सिंह राजजेवाल और भाकियू के प्रदेश अध्यक्ष राजबीर जादौन भी मौजूद रहे।

किसान से की ये अपील

नरेश टिकैत ने इस पंचायत के मंच पर बोलते हुए सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहां कि भाजपा के प्रतिनिधियों को शादी का कार्ड न दिया जाए।यह आदेश है। अब से हमारा अगर कोई व्यक्ति शादी के लिए निमंत्रण देता है और वह इस निमंत्रण पर शादी में पहुंचता है, तो कार्ड देने वाले पर 100 लोगों को स्पेशल खाना देने का दंड रखा जाएगा।

ये भी पढ़ें : उन्नाव केस: दोनों बेटियों को परिवार ने दफनाया, फोर्स की निगरानी में अंतिम संस्कार

गृह मंत्री पर कसा तंज

नरेश टिकैत ने आगे कहा कि किसान आंदोलन से भाजपा में इस समय खूब खलबली मची हई है। अगर इसमें कुछ शुरुआत हुई तो 100 एमपी भाजपा के एक साथ टूट कर आएंगे। वही गृह मंत्री अमित शाह पर टिप्पड़ी करते हुए चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि बड़ी-बड़ी जनसभाओं में अमित शाह जय श्रीराम के नारे लगा रहे बंगाल में। उन्हें यह नहीं पता की हम रामचंद्र जी के असली वंशज हैं।

ये भी पढ़ें : शाहजहांपुर: बाइक सवारों ने 10 KM तक किया कार का पीछा, फिर चौराहे पर हुआ ऐसा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News