Muzaffarnagar News: कावड़ यात्रा में शिव भक्तों की गाड़ी का टायर फटा, 12 घायल

Muzaffarnagar News: यात्री दो गाड़ियों के साथ हरिद्वार कावड़ लेने जा रहे थे। अचानक चलती आईसर केंटर गाड़ी जिसमे DJ बँधा हुआ था, पलट गई और यह सड़क हादसा हो गया।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2024-07-20 10:45 GMT

सड़क पर पलटी गाड़ी। (Pic: Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में स्थित दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर शनिवार को उस समय एक बड़ा सड़क हादसा हो गया जब कैंटर ट्रक में सवार होकर आगरा के कुछ श्रद्धालु हरिद्वार कावड़ लेने के लिए जा रहे थे। उसी दौरान कैंटर ट्रक का टॉयर फट गया जिसके चलते कैंटर ट्रक सड़क किनारे अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें दर्जन भर श्रद्धालु घायल हो गए घटना की सूचना पर आलाधिकारियों ने तुरंत पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

12 घायल

दरसअल घटना रतनपुरी खाना क्षेत्र में स्थित दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 की है जहां पर आज सुबह आगरा के लोहागढ़ से एक कैंटर ट्रक में सवार होकर कुछ श्रद्धालु हरिद्वार कावड़ लेने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान कैंटर ट्रक का टायर फटने के चलते हादसा हो गया और कैंटर ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया । जिसमें कैंटर में सवार श्रद्धालु दीपक ,रवि ,श्री राम ,संजू ,मोहित, दीपक ,आकाश ,मनोज ,सन्नी अशोक और आदित्य गंभीर रूप से घायल हो गए घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुँचकर सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

घायल अस्पताल में भर्ती

वही हादसे में कावड़ लेने जा रहे आगरा से भी श्रद्धालुओं ने जानकारी देते हुए बताया कि हम लोग दो गाड़ियों के साथ हरिद्वार कावड़ लेने के लिए जा रहे थे अचानक चलती हुई आईसर केंटर गाड़ी जिसमे DJ बँधा हुआ था, पलट गई और यह सड़क हादसा हो गया।इस घटना के दौरान मौके पर पहुंचे सीओ खतौली रामाशीष यादव ने बताया कि आज सुबह लगभग 8:30 बजे मेरठ से मुजफ्फरनगर की तरफ आने वाले एक आईसेल टीसीएस थी जिसमें कुछ श्रद्धालु सवार थे, उनका एक टायर फट गया है। जिससे वह डिसबैलेंस हो गई एवं पलट गई जिसमें लगभग 14 श्रद्धालु थे, जो घायल हुए हैं। उनको तत्काल अस्पताल भेज दिया गया है और उनका उपचार चल रहा है। यहां तत्काल मौके पर पुलिस और एंबुलेंस सेवाएं पहुंच गई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। 

Tags:    

Similar News