Muzaffarnagar News: चंद्रशेखर आजाद की संकल्प सभा, हरियाणा चुनाव में अपनी कमियों को किया स्वीकार

Muzaffarnagar News: मीरापुर विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव के लिए आजाद समाज पार्टी के घोषित प्रत्याशी जाहिद के लिए भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने जनता को संबोधित किया।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2024-10-09 19:41 IST

Muzaffarnagar News (Pic-Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के मीरापुर विधानसभा क्षेत्र में आजाद समाज पार्टी ने संकल्प सभा का आयोजन किया, जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद उर्फ ​​रावण ने संकल्प सभा को संबोधित किया। हाल ही में हरियाणा में बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद चंद्रशेखर आजाद ने अपनी कमियों को स्वीकार करते हुए कहा था कि हममें कुछ कमियां हैं और हम जनता का विश्वास नहीं बना पाए, उन्होंने यति नरसिंहानंद महाराज को फर्जी बाबा बताया और कहा कि बीजेपी का झंडा बुलंद करने के लिए ऐसे बयान दिए जाते हैं। यूपी उपचुनाव में आजाद समाज पार्टी 50% और बाकी सभी पार्टियां 50% रहेंगी.

दरअसल, आज मुजफ्फरनगर मीरापुर विधानसभा सीट के मोरना इंटर कॉलेज मैदान में आजाद समाज पार्टी की संकल्प सभा का आयोजन किया गया था। मीरापुर विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव के लिए आजाद समाज पार्टी के घोषित प्रत्याशी जाहिद के लिए भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने जनता को संबोधित किया।

भारी संख्या में पहुंचे क्षेत्र के लोगों ने संकल्प सभा को सुना। संबोधन के दौरान चंद्रशेखर आजाद ने सरकार पर जमकर भड़ास निकाली और बताया कि मौजूदा सरकार द्वारा गरीब असहाय, किसानों के लिए कोई काम नहीं किया जा रहा है। साथ ही साथ उन्होंने कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाए और बताया कि जितना हम मजबूत होंगे उतना ही आप होंगे।

चंद्रशेखर आजाद ने अपनी मांगों में सरकार से जो बात रखी उसके बारे में बखान करते हुए बताया कि पुलिस स्टाफ की नौकरी का समय 8 घंटे और एक हफ्ते में छुट्टी मिलनी चाहिए। साथ ही साथ गांव देहात में चौकीदार की भी तनख्वाह बढ़नी चाहिए।

मुजफ्फरनगर मीरापुर की जनता ने हमेशा मुझे आशीर्वाद दिया है। जिला पंचायत में 7-8 जिला पंचायत सदस्य जीत के दिए थे और और जिस तरह से हमारे यहां एक से एक बहादुर कार्यकर्ता नेता हैं। मुझे उनकी मेहनत पर भरोसा है और यहां की जनता पर कि इस बार उनका आशीर्वाद आजाद समाज पार्टी के खाते में आएगा।

Tags:    

Similar News