हापुड़: तिरंगे का अपमान करने वालों का फूंका पुतला, किसानों के साथ सैनिक संस्था

हापुड़ में राष्ट्रीय सैनिक संस्था ने इस अपमान को करने वालों के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की गयी है ताकि भविष्य में कोई भी ऐसी निंदनीय घटना करने का प्रयास न कर सके।

Update: 2021-01-29 11:11 GMT

हापुड़ : गणतंत्र दिवस के मौके पर लाल किले पर जो निंदनीय घटना हुई थी। इस घटना को लेकर जनता में काफी आक्रोश दिख रहा है। उत्तरप्रदेश के हापुड़ में राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने वालों का पुतला फूंका जा रहा है। इस घटना को लेकर सरकार से कई अपील की जा रही है।

जनपद हापुड़ में फूंका जा रहा पुतला

आज उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में राष्ट्रीय सैनिक संस्था जिला इकाई हापुड़ के तत्वावधान में दिल्ली में गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिन्होंने राष्ट्रीय ध्वज का अपमान किया था। इस घटना के विरोध में राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने वालों का पुतला फूंका और सरकार से मांग करते हुए कहा कि ऐसे असामाजिक तत्वों को चिंहित कर उनके विरुद्ध सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही की जाए।

देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग

हापुड़ में राष्ट्रीय सैनिक संस्था ने इस अपमान को करने वालों के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की गयी है ताकि भविष्य में कोई भी ऐसी निंदनीय घटना करने का प्रयास न कर सके। महिला ब्रिगेड की पश्चिमी उत्तर प्रदेश की अध्यक्ष सुमन त्यागी ने कहा कि राष्ट्रीय सैनिक संस्था में उक्त घटना को लेकर काफी रोष है।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/01/hapur.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें:राकेश टिकैत का ये गोल्डन मूमेंट, एक झटके में पलटी किसान आंदोलन की बाजी

फांसी की सजा देने की मांग

जिला प्रवक्ता हाक्मीन अली मन्सूरी ने कहा कि जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है उन्हें फांसी की सजा होनी चाहिए। जिला अध्यक्ष ज्ञानेंद्र ने कहा कि राष्ट्रीय सैनिक संस्था किसानों की मुख्य मांग न्यूनतम समर्थन मूल्य की खरीद की गारंटी सुनिश्चितता को कानूनी जामा पहनाने के पक्ष में है और कहा कि जिन्होंने गणतंत्र दिवस के अवसर पर तिरंगे का अपमान किया था उसे तुरंत गोली मार देनी चाहिए थी और अगर कोई गोली मारने का विरोध करता तो उस पर भी देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए था। उन्होंने कहा कि ऐसी ओछी हरकत कभी किसान नहीं कर सकता ।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/01/hapur-video.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें:Kisan Mahapanchayat: RLD के जयंत चौधरी का बयान, कहा सरकार अत्याचारी है

रिपोर्ट - अवनीश पाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News