बढ़ी मुश्किलें ! AAP प्रवक्ता संजय सिंह और सपा के पूर्व MLA के खिलाफ NBW

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह और समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व विधायक अनूप संडा समेत 6 लोगों के खिलाफ एसीजेएम चतुर्थ की कोर्ट ने गैर जमानती वॉरंट (एनबीडब्ल्यू) जारी किया है।

Update: 2017-10-08 09:51 GMT
बढ़ी मुश्किलें ! AAP प्रवक्ता संजय सिंह और सपा के पूर्व MLA के खिलाफ NBW

सुल्तानपुर : आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह और समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व विधायक अनूप संडा समेत 6 लोगों के खिलाफ एसीजेएम चतुर्थ की कोर्ट ने गैर जमानती वॉरंट (एनबीडब्ल्यू) जारी किया है। जज मनीष निगम की कोर्ट ने मामले में सुनवाई के लिए आगामी 7 नवंबर की डेट दी है।

यह भी पढ़ें ... आप नेता संजय सिंह समेत 6 के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट

क्या है मामला ?

19 जून 2001 को पूर्व सपा विधायक अनूप संडा, आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह, इनके समर्थक विजय कुमार, सुभाष चौधरी, कमल श्रीवास्तव, प्रेमचंद्र श्रीवास्तव और 30-35 अज्ञात समर्थकों ने ओवर ब्रिज के पास बिजली पानी आदि की समस्या को लेकर प्रदर्शन किया था। आरोप के मुताबिक, इस दौरान इन्होंने जमकर बवाल काटा और अधिकारियों के साथ बदसलूकी भी की थी। इस संबंध में तत्कालीन उपनिरीक्षक अशोक कुमार सिंह ने आरोपियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कराया।

यह भी पढ़ें ... आप प्रवक्ता संजय सिंह को मिली अंतरिम बेल, SC-ST के तहत दर्ज हुआ था मुकदमा

दाखिल हो चुका है आरोप पत्र

विवेचना के बाद आरोप पत्र भी दाखिल हुआ था। इसी मामले में कई पेशियों से गैर हाजिर चल रहे पूर्व विधायक अनूप संडा, मौजूदा आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह, सुभाष चौधरी, विजय कुमार, कमल श्रीवास्तव, प्रेमचंद्र श्रीवास्तव के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर एसीजेएम चतुर्थ की कोर्ट ने आगामी 7 नवंबर की तारीख नियत की है।

 

Tags:    

Similar News