Ghaziabad Crime News: 11 साल की बच्ची ने इंजीनियर पिता से मांगी 1 करोड़ रुपए की रंगदारी

वक्त और हालात के हिसाब से बच्चों के चेहरे से मासूमियत भी गायब हो गई है।

Report :  Bobby Goswami
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-07-31 09:06 GMT

साहिबाबाद कोतवाली की फाइल तस्वीर

Ghaziabad Crime News: वक्त और हालात के हिसाब से बच्चों के चेहरे से मासूमियत भी गायब हो गई है। आज बच्चे ऐसा ऐसा कांड कर जा रहे हैं, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। इन दिनों गाजियाबाद पुलिस की नींद कोई और नहीं बल्कि बच्चों ने उड़ाई हुई है। ताजा मामला जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। माता-पिता की डांट से परेशान होकर 11 साल की बच्ची ने अपने ही इंजीनियर पिता से 1 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगा ली। यही नहीं बच्ची ने whatsapp.web का इस्तेमाल करके मां के व्हाट्सएप का खतरनाक स्टेटस लगा दिया। स्टेटस में लिखा गया था कि रंगदारी नहीं देने पर आपके बेटे की हत्या कर दी जाएगी और बेटी के साथ दुष्कर्म कर दिया जाएगा।

एक 11 साल की बच्ची इतना सब कुछ सोच सकती है, इसका किसी को अंदाजा नहीं होगा। लेकिन यह फिल्मी नहीं बल्कि हकीकत है। सभी इस बात को जानकर हैरान है कि यह सब 11 साल की एक बच्ची ने किया है। मामला साहिबाबाद के शालीमार गार्डन इलाके का है। 4 दिन पहले इंजीनियर ने पुलिस को सूचना दी थी कि उनकी पत्नी के व्हाट्सएप नंबर को हैक करके उसके स्टेटस को बदल दिया गया है। स्टेटस में लिखे मैसेज में उनसे एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी जा रही है। रंगदारी न देने पर बेटे की हत्या और बेटी के साथ दुष्कर्म की बात कही जा रही है।

पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि जिस आईपी ऐड्रेस स्टेटस को बदला गया था, वह दरअसल पीड़ित के घर के ही लैपटॉप का आईपी एड्रेस है। इसके बाद जांच की गई तो पता चला कि इंजीनियर की बेटी ने इस काम को किया था। 11 साल की बेटी सातवीं कक्षा में पढ़ती है। पुलिस की जांच में पता चला है कि मां-बाप की डांट से परेशान होकर बेटी ने व्हाट्सएप वेब से मां के व्हाट्सएप नंबर का स्टेटस बदल दिया था। बच्ची अपने माता-पिता से गुस्से में थी। इसलिए उसने यह काम किया था। पुलिस ने बच्ची पर कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है। और बच्ची की काउंसलिंग कराई जा रही है। वहीं बच्ची की इस हरकत को जानकर हर कोई दंग है। लोगों में यह चर्चा होनी शुरू हो गई है कि आजकल के बच्चे कितना खतरनाक होते जा रहे हैं।

Tags:    

Similar News