Ghaziabad News: गाजियाबाद रोडवेज की कॉन्ट्रैक्ट बस चोरी करके भाग रहे चोर की हुई मौत, जानिए पूरा मामला

गाजियाबाद में चोर रोडवेज की कॉन्ट्रैक्ट बस की चोरी कर ली। चोर जब बस को चोरी करके ले जा रहा था तो सामने पुलिस आ गई और फिर चोर ने बस नाले में जा गिरा दी। इस घटना में चोर की मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Report :  Bobby Goswami
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-12-16 10:57 GMT

नाले में जा गिरी गाजियाबाद रोडवेज की बस। 

Ghaziabad: गाजियाबाद में मामला बेहद सनसनी खेज मामला सामने आया है। चोर रोडवेज (Ghaziabad Roadways) की कॉन्ट्रैक्ट बस की चोरी कर ली। चोर जब बस को चोरी करके ले जा रहा था तो सामने पुलिस आ गई और फिर चोर ने बस नाले में जा गिरा दी। इस घटना में चोर की मौत हो गई है।


बस में लगा था जीपीएस

मामला गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र (Sihani Gate Police Station Area) के नवयुग मार्केट के पास का है। जहां पर एक सुरक्षित जगह पर रोडवेज की बस खड़ी हुई थी। बस का ड्राइवर खाना खाने के लिए अपने घर गया। इस दौरान किसी चोर ने बस को चोरी कर लिया। तभी रोडवेज बस का कांट्रेक्टर मौके पर पहुंचा। बस जब मौके पर नहीं दिखी तो पुलिस को फोन किया गया। पुलिस ने बस को जीपीएस सिस्टम के माध्यम से तलाश लिया। बस नवयुग मार्केट के पास से जा रही थी। बस को रोकने की कोशिश की गई तो चोर ने बस को काफी तेज गति से मोड़ना चाहा। इस दौरान बस नाले में गिर गई। इस दौरान चोर ने बस से कूदने की कोशिश की। मगर वह खुद को बचा नहीं सका और उसकी मौत हो गई।


सभी पहलुओं पर पुलिस कर रही जांच

मामले में सभी पहलुओं पर पुलिस जांच (police investigation) कर रही है। वहीं, चोर की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, लेकिन अभी तक चोर की पहचान नहीं हो पाई है। बस को मौके से क्रेन और दूसरे माध्यम से हटाया जा रहा है।


बेखौफ हो गए हैं वाहन चोर

गाजियाबाद जिले में वाहन चोरी (Vehicle theft in Ghaziabad district) की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही है, लेकिन बस चोरी की वारदात से साफ है कि वाहन चोर काफी बेखौफ हो गए हैं। हालांकि वाहन चोर खुद भी पुलिस से बच नहीं पाया। इससे पुलिस की मुस्तैदी का उदाहरण भी साफ हो जाता है। मगर सवाल यही है कि आखिरकार कब तक गाजियाबाद जैसे जिले में वाहन चोरी की वारदातों पर पूरी तरह से लगाम लग पाएगी। क्योंकि फिलहाल लोग अपने घरों के बाहर भी अपनी गाड़ियां और दोपहिया वाहन खड़ी करने से डरने लगे हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News