नोएडा के सेक्टर 34 की ग्रीन बेल्ट में मिले दो बच्चों के शव, पुलिस को पिता पर हत्या का शक

Noida crime news: इन दिनों नोएडा से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। जहां पर एक पिता ने अपने दो मासूम बच्चों को मौत के घाट उतार दिया है।

Report :  Deepankar Jain
Published By :  Shweta
Update: 2021-08-18 14:28 GMT

रोते-बिलखते परिजन

Noida crime news:  इन दिनों नोएडा से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। जहां पर एक पिता ने अपने दो मासूम बच्चों को मौत के घाट उतार दिया है। इन दोनों बच्चों का शव पूरी तरह से क्षत विक्षत हालत में पाया गया है। बता दें कि नोएडा में कोतवाली सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर-34 की ग्रीन बेल्ट में दो बच्चों के शव क्षत विक्षत हालत में मिले।

पुलिस ने बच्चों की शिनाख्त की तो पता चला कि दोनों बच्चे होशियारपुर गांव के रहने वाले हैं। आशंका जताई जा रही है कि बच्चों की हत्या उनके पिता ने ही की है। बच्चों के दादा ने मंगलवार को कोतवाली सेक्टर-49 क्षेत्र में पिता व दो बच्चों के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

नौकरी छूटने से तनाव में था पिता

बच्चे और उसके पिता

पुलिस ने बताया कि नौकरी छूटने के कारण पिता मानसिक तनाव में था। एंब्रॉयडरी की मशीन चलाने वाला महेश उर्फ राजू होशियारपुर गांव में परिवार के साथ रहता है। करीब 1 माह पहले उसकी नौकरी छूट जाने के कारण वह तनाव में चल रहा था।

शाम करीब साढ़े छह बजे बच्चों को लेकर घर से था निकला

घर में लोगों की उमड़ी भीड़ 

मंगलवार शाम करीब 6:30 बजे अपने बड़े बेटे मोनू (7 वर्ष) और छोटे बेटे टिनका ( 3.5 वर्ष) को घर से लेकर निकला था। इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा तो उसकी तलाश की गई लेकिन वह नहीं मिला। बुधवार दोपहर सेक्टर 34 की ग्रीन बेल्ट में दो बच्चों के शव पड़े होने की जानकारी होने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची कोतवाली सेक्टर 49 पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद बच्चों की शिनाख्त की।

बच्चों के पिता पर हत्या का शक

परिजन फोटो दिखाते हुए 

कोतवाली सेक्टर-49 प्रभारी विनोद कुमार सिह ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि नौकरी छूट जाने के कारण बच्चों का पिता महेश उर्फ राजू मानसिक तनाव में था। प्रथम दृष्टतया यह जानकारी मिली है की बच्चों की हत्या उसके पिता ने की है। फिलहाल आरोपी महेश अभी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। मृत दोनों बच्चों के शरीर पर ब्लेड से काटने के गहरे निशान मिले हैं। मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News