Noida News: मेले में बड़ा हादसा, झूले से गिरकर महिला की मौत, बहू को आईं गंभीर चोटें

Noida News: जानकारी के मुताबिक बुधवार देर रात सोमबाजार में लगे मेले में यह हादसा उस समय हुआ जब महिला झूले से उतर रही थी, झूले से उतरते वक्त गिरने से महिला की गर्दन की हड्डी टूट गई।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-09-07 06:29 GMT

झूले से गिरकर महिला की मौत ( सोशल मीडिया)

Noida News: नोएडा के सेक्टर- 39 थाना क्षेत्र के सदरपुर सोम बाजार में लगे मेले में दर्दनाक हादसा हो गया। मेले में झूले से गिरकर एक महिला की मौत हो गई, बल्कि उसकी बहू और रिश्तेदार का बेटा घायल हो गए। महिला के मौत से मेले के अंदर अफरा-तफरी मच गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस सभी को लेकर अस्पताल पहुंची। जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया है, वहीं महिला की बहू और रिश्तेदार का बेटे का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जिनकी हालत गंभीर बतायी जा रही है।

झूले से उतरते समय हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार देर रात सोमबाजार में लगे मेले में यह हादसा उस समय हुआ जब महिला झूले से उतर रही थी, झूले से उतरते वक्त गिरने से महिला की गर्दन की हड्डी टूट गई। हादसे में सदरपुर निवासी ऊषा (55) की मौत हो गई।पुलिस के मुताबिक सोम बाजार में लगे सावन मेले में झूले पर सास-बहू समेत कई लोग झूल रहे थे। झूले से उतरने के दौरान सास-बहू और बच्चा लड़खड़ाकर नीचे गिर गए। हादसे में घायल ऊषा को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, बहू शालू के पैर में और बच्चे को हल्की चोट लगी है। पुलिस का कहना है कि झूले से उतरने के दौरान लड़खड़ाने से दोनों महिलाएं गिरी हैं।

महिलाओं ने खोल दिया था सेफ्टी रॉड

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि झूले से उतरने के दौरान दोनों महिलाएं गिर गईं। झूला अपनी जगह पर पहुंच भी नहीं पाया था कि दोनों महिलाओं ने झूले का सेफ्टी रॉड खोल दिया। जल्दबाजी में उतरते वक्त उषा की गर्दन लोहे की रॉड से टकरा गई। हादसे में गर्दन की हड्डी टूट गई। उन्होने कहा कि पुलिस जांच में झूला टूटने का कोई साक्ष्य नहीं मिला है।

वहीं, पूरे मामले में पुलिस ने झूला चलाने वाले दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। जबकि झूला संचालक फरार हो गया है, जिसकी पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मामले में झूला संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।  

Tags:    

Similar News