नए ISIS मॉड्यूल के सिलसिले में अमरोहा में फिर NIA और यूपी ATS की छापेमारी

 राष्ट्रीय जांच एजेंसी और यूपी एटीएस की बड़ी टीम यूपी के अमरोहा के सैदपुरा गांव में छापेमारी कर रही है।आईएसआईएस के नए मॉड्यूल मामले में हाल में ही दो भाइयों को यहां से गिरफ़्तार किया गया था, जो फ़िलहाल एनआईए की हिरासत में हैं।

Update: 2019-01-01 10:15 GMT

अमरोहा: राष्ट्रीय जांच एजेंसी और यूपी एटीएस की बड़ी टीम यूपी के अमरोहा के सैदपुरा गांव में छापेमारी कर रही है।आईएसआईएस के नए मॉड्यूल मामले में हाल में ही दो भाइयों को यहां से गिरफ़्तार किया गया था, जो फ़िलहाल एनआईए की हिरासत में हैं।एनआईए ने इस मामले में बीते सप्‍ताह 26 दिसंबर, 2018 को यूपी और दिल्‍ली के कई स्‍थानों पर छापा मारा था।यूपी के अमरोहा, लखनऊ, मेरठ और हापुड़ सहित करीब 17 स्‍थानों पर छापेमारी की गई थी, जिस दौरान 10 संदिग्‍धों को हिरासत में लिया गया था।

यह भी पढ़ें.....आईएसआईएस मॉड्यूल मामला: अदालत ने गिरफ्तार 10 लोगों को 12 दिन की रिमांड पर भेजा

अमरोहा से गिरफ्तार आईएसआईएस के नए मॉड्यूल हरकत-उल-हर्ब-ए-इस्लाम का सरगना मुफ्ती हुसैन समेत चार संदिग्ध आतंकियों को एनआईए ने रिमांड पर ले रखा है।



यह भी पढ़ें.....आईएसआईएस के नए मॉडयूल का खुलासा, यूपी-दिल्ली के 16 ठिकानों पर एनआईए की छापेमारी

इस्‍लामिक स्‍टेट की तर्ज पर भारत में हरकत-उल-हर्ब-ए-इस्‍लाम मॉड्यूल की जांच के सिलसिले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने मंगलवार को एक बार फिर नए स‍िरे से कुछ आरोपियों के घरों में छापेमारी की।

यह भी पढ़ें.....केरल : आईएसआईएस में भर्तियां करने के आरोप में 2 और गिरफ्ता

Tags:    

Similar News