निषाद पार्टी के अध्यक्ष ने विरोध के बावजूद आवासीय बिल्डिंग में पार्टी कार्यालय का किया उद्घाटन

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने अभी से ही अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है।

Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-06-27 10:32 GMT

निषाद पार्टी का कार्यालय खोले जाने का विरोध करते सोसाइटी के लोग (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा से खुद को उप मुख्यमंत्री पद का चेहरा बनाए जाने की मांग करने वाले निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने अभी से ही अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड स्थित पार्श्वनाथ प्लेनेट बिल्डिंग के आवासीय फ्लैट में लोगों के विरोध के बावजूद उन्होंने आज पार्टी कार्यालय का उद्घाटन कर दिया है। बताते चलें कि आवासीय बिल्डिंग होने के नाते सोसाइटी के लोग यहां राजनीतिक पार्टी का कार्यालय खोलने का विरोध जता रहे हैं। इस दौरान सोसाइटी के लोगों और निषाद पार्टी के समर्थकों के बीच तीखी बहस भी हुई। सोसाइटी के लोगों ने प्राइवेड गार्ड व पुलिस भी बुला लिया है।

पार्टी कार्यालय पर समर्थकों के साथ पहुंचे संजय निषाद ने किसी की बात सुने बगैर ही कार्यालय का उद्घाटन कर दिया। इससे सोसाइटी के लोग काफी भड़क गए और पार्टी कार्यालय का बिजली और पानी की सप्लाई को बंद कर दिया। वहीं महिलाएं भी एकजुट होकर निषाद पार्टी के समर्थकों को कार्यालय के बाहर निकाल दिया। ज्ञात हो कि निषाद पार्टी सत्तारूढ़ भाजपा की सहयोगी पार्टी है।

गौरतलब है आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जहां सभी राजनीतिक दल कमर कस चुके हैं। वहीं निषाद पार्टी भी इस चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करने की दंभ भर रही है। सत्ता रूढ़ पार्टी के साथ रहने से संजय निषाद को यह लगने लगा है कि सरकार उनकी बदौलत चल रही है। बीते दिनों उन्होंने कुछ ऐसा बयान दिया था जिसको लेकर हर कोई हैरान रह गया। उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में खुद को उपमुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करने की मांग की थी।

Tags:    

Similar News