गोरखपुर पार्टियों ने ठोकी ताल,मेयर पद के लिए प्रत्याशियों का नामांकन,

पर्चा दाखिल करने के बाद प्रत्याशियों ने अपनी प्राथमिकता बताई।वही विभिन्न दलों के लोगों में काफी उत्साह दिखा। आज नामांकन के आखिरी दिन मेयर पद के लिए 7 प्रत्याशियों

Update: 2017-11-06 11:35 GMT
गोरखपुर पार्टियों ने ठोकी ताल,मेयर पद के लिए प्रत्याशियों का नामांकन,

गोरखपुर: 22 नवंबर को होने वाले नगर निकाय चुनाव के पहले चरण नामांकन की प्रक्रिया आज खत्म हुई। आज अंतिम दिन सभी पार्टियों के प्रत्याशियों ने दल बल के साथ पहुंचकर पर्चा दाखिला किया। इस दौरान मेयर पद के लिए बीजेपी से सीताराम जायसवाल बसपा से हरेंद्र यादव और विभिन्न पार्टियों के प्रत्याशियों अपना अपना नामांकन किया। 70 वार्ड के पार्षद के लिए ये संख्या 300 के पार रही।इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहे ।

पर्चा दाखिल करने के बाद प्रत्याशियों ने अपनी प्राथमिकता बताई।वही विभिन्न दलों के लोगों में काफी उत्साह दिखा। आज नामांकन के आखिरी दिन मेयर पद के लिए 7 प्रत्याशियों ने नामांकन किए जबकि इसके पहले सपा के राहुल गुप्ता और कांग्रेस से धर्म राज चौहान सहित 9 लोगों ने नामांकन किया। मेयर पद प्रत्याशी के लिए कुल 16 उम्मीदवारों ने नामांकन किया है।

यह भी पढ़ें ....नगर निकाय चुनाव : बीजेपी ने घोषित किये महापौर उम्मीदवार, देखें लिस्ट

वहीँ बीजेपी के महापौर पद के प्रत्याशी सीताराम जायसवाल ने महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज से एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि महानगर का स्वर्णिम विकास करना मेरी प्राथमिकता है और जो भी अधूरे कार्य है उसे पूरा करना मेरी प्राथमिकता होगी। व्यापार मंडल के नेताओं ने भी सीताराम जायसवाल को समर्थन देने की बात कही।इसके बाद महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज से बीजेपी ने जुलूस निकालकर कचहरी चौराहे पर बीजेपी जिंदाबाद के नारे लगाएं।

Tags:    

Similar News