पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात ज्ञानेंद्र, कहा-राजनीति में आने के लिए करता है अपराध

ज्ञानेद्र ने रंगदारी मांगने का अपराध स्वीकार करते हुए कहा कि वह राजनीति में आना चाहता है और इसके लिए उसे रुपयों की जरूरत है। उस पर चांदीनगर, रमाला, दोघट, बागपत, मेरठ के कंकरखेड़ा, मेडिकल, गौतमबुद्धनगर जिले के सेक्टर 49 में आपराधिक वारदातों के मुकदमे दर्ज हैं। ढाका पर हत्या, लूट, हत्या के प्रयास सहित 28 मुकदमे दर्ज हैं।

Update: 2016-08-21 14:51 GMT

बागपत: बागपत में गिरफ्तार हुए कुख्यात ज्ञानेंद्र ढाका ने अपने जुर्म कुबूल करते हुए कहा है कि उसे राजनीति में आने के लिए पैसों की जरूरत है। हाल में उसने एक प्रधान पति से 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी, जिसके बाद वह बागपत पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

 

राजनीति के लिए रंगदारी

-अपराधों की लंबी फेहरिस्त वाले ढिकौली गांव के कुख्यात ज्ञानेंद्र ढाका को बागपत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है|

-ढाका कई थानों में वांटेड है और हाल में उसने चमरावल के प्रधान पति प्रदीप त्यागी से 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी।

-ज्ञानेद्र ने रंगदारी मांगने का अपराध स्वीकार करते हुए कहा कि वह राजनीति में आना चाहता है और इसके लिए उसे रुपयों की जरूरत है।

-प्रदीप त्यागी ने ज्ञानेंद्र ढाका के अलावा मोनू पुत्र रविदत्त निवासी चमरावल के खिलाफ चांदीनगर थाने में रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज कराया था।

 

28 मुकदमों में वांटेड

-पुलिस ने जांच के दौरान अपने विश्वस्त सूत्रों के माध्यम से ढाका पर नजर रखी और चांदीनगर इलाके से ही उसे एक साथी समेत गिरफ्तार कर लिया।

-ज्ञानेंद्र ढाका ने सबसे ज्यादा वारदातें चांदीनगर थाना क्षेत्र में ही की हैं। उसका गांव ढिकौली भी इसी इलाके में है।

-उस पर चांदीनगर, रमाला, दोघट, बागपत, मेरठ के कंकरखेड़ा, मेडिकल, गौतमबुद्धनगर जिले के सेक्टर 49 में आपराधिक वारदातों के मुकदमे दर्ज हैं।

-ढाका पर हत्या, लूट, हत्या के प्रयास सहित 28 मुकदमे दर्ज हैं।

-पुलिस के अनुसार उसका गिरोह आसपास के जिलों में सक्रिय है। पुलिस उस पर गुंडा एक्ट भी लगा चुकी है।

Tags:    

Similar News