अबकी बार मायावती की सरकार कहने पर बुर्जुग को मारी गोली

तीन राज्यों में जीत के बाद कांग्रेस के हौसले बुलंद हैं। साथ ही कांग्रेस समर्थकों में भी इतना जोश भर गया है कि वह छोटी सी बात पर भी किसी को गोली मारने से नहीं चूक रहे हैं। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में सामने आया है। यहां एक कांग्रेस समर्थक ने एक व्यक्ति को सिर्फ इसलिए गोली मार दी, क्योंकि उसने कहा कि इस बार मायावती की सरकार बनेगी।

Update: 2019-01-05 09:54 GMT

शाहजहांपुर: तीन राज्यों में जीत के बाद कांग्रेस के हौसले बुलंद हैं। साथ ही कांग्रेस समर्थकों में भी इतना जोश भर गया है कि वह छोटी सी बात पर भी किसी को गोली मारने से नहीं चूक रहे हैं। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में सामने आया है। यहां एक कांग्रेस समर्थक ने एक व्यक्ति को सिर्फ इसलिए गोली मार दी, क्योंकि उसने कहा कि इस बार मायावती की सरकार बनेगी। आरोपी कांग्रेस समर्थक है।

यह भी पढ़ें.....कैट-सीटेट का रिजल्ट हुआ जारी, रौनक मजूमदार ने किया टॉप, जानें ये जरूरी बातें

दोनों के बीच हो रही थी चुनाव पर चर्चा

बीती रात दोनों के बीच तीन राज्यों में कांग्रेस को मिली जीत पर चर्चा हो रही थी, लेकिन इस बीच बुजुर्ग ने कहा कि अबकी बार मायावती की सरकार बनेगी। इसके बाद कांग्रेस समर्थक क्रोधित हो गया और दोनों के बीच जमकर मारपीट हो गई। गुस्साए कांग्रेस समर्थक ने बुजुर्ग को घेरकर गोली मार दी। गोली लगने के बाद बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया। बुजुर्ग को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर है। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह घटना शाहजहांपुर जिले के सिदातपुर गांव की है। यहां के रहने वाले 60 वर्षीय श्रीपाल पड़ोस के गांव में दोस्त से मिलने गए थे। घायल श्रीपाल ने बताया कि रात घर आने मे देर हो गई। गांव मे अलाव जल रहा था। लोग इकट्ठा थे और चुनाव की चर्चा हो रही थी।

यह भी पढ़ें.....राज्यपाल कल्याण सिंह का जन्मदिन आज, बधाई देने पहुंचे CM और राज्यपाल नाइक समेत बड़े नेता

मायावती को ही देते हैं वोट

गांव मे पप्पू नाम का युवक कांग्रेस समर्थक है। चर्चा के वक्त पप्पू ने कहा कि तीन राज्यों मे चुनाव हुआ जिसमे कांग्रेस जीती है। अब यूपी मे भी कांग्रेस की सरकार बनेगी। तभी वहां पर बीएसपी समर्थक श्रीपाल ने कहा कि इस बार मायावती की सरकार बनेगी। घायल के मुताबिक वह हरिजन हैं। इसलिए चुनाव कोई सा हो, लेकिन वोट हमारा मायावती को ही जाता है।

यह भी पढ़ें.....कैट-सीटेट का रिजल्ट हुआ जारी, रौनक मजूमदार ने किया टॉप, जानें ये जरूरी बातें

मायावती की जीत की बात सुनकर आरोपी हो गया आग बबूला

मायावती की जीत की बात सुनते ही पप्पू गुस्से में आ गया और उसने थप्पड़ जड़ दिया। उसके बाद जब श्रीपाल ने भागने की कोशिश की तो रास्ते में उसको घेर लिया। आरोप है कि पप्पू ने उसे घेरकर गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों की मदद से घायल को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया जहां घायल की उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

एसओ इस्तेखार अहमद ने बताया कि घायल को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया है। गोली क्यों मारी गई है इसकी जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि चुनाव को लेकर बात हो रही थी। तभी गोली चली है।

Tags:    

Similar News