अब वाराणसी में भी खुलेगा रामदेव का परिधान, शूटिंग के लिए काशी पहुंचे बाबा

Update:2018-11-16 13:18 IST

वाराणसी: योग गुरु रामदेव अब टेक्सटाइल इंडस्ट्री में भी हाथ आजमा रहे हैं। दिल्ली के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी पतंजलि का क्लोथ स्टोर परिधान खुलने जा रहा है। इसी के तहत बाबा रामदेव इन दिनों वाराणसी पहुंचे हुए हैं।

यह भी पढ़ें: लापरवाही: बच्चों को स्कूल ले कर जा रही मैक्स पिकअप पलटी कई बच्चे घायल

इस दौरान बाबा गंगा की लहरों और बुनकरों के बीच एक ऐड शूट करेंगे। बाबा के मुताबिक बनारस के बुनकरों को रोजगार दिलाने के उद्देश्य से उन्होंने बनारस में परिधान स्टोर खोलने की योजना बनाई है।

राममंदिर विवाद पर बाबा की दो टूक

इस दौरान बाबा रामदेव ने राम मंदिर मुद्दे को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि मोदी सरकार को राममंदिर मामले पर संसद में कानून लाकर रास्‍ते के कांटों को हटा देना चाहिए। यही नहीं बाबा रामदेव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश का सबसे बड़ा रामभक्त प्रधानमंत्री भी बताया।

यह भी पढ़ें: CBI vs CBI: 20 नवंबर को होगी अगली सुनवाई, SC ने CVC की रिपोर्ट पर वर्मा से मांगा जवाब

सुप्रीम कोर्ट में मामला होने की वजह से बाबा रामदेव ने कहा कि अगर कोर्ट में मामला देरी से हो रहा है तो उसे कानून बनाकर राम मंदिर का निर्माण करना चाहिए अगर सरकार ऐसा नहीं करती है तो साधु संतों को सरकार पर दबाव बनाना चाहिए। अयोध्या में मुश्लिम पक्षकार पर जान का खतरा के सवाल पर रामदेव ने कहा कि यहां किसी जाति के लोंगो को खतरा नही है सब सुरक्षित है।

विधानसभा में है कांटे की टक्कर

इस दौरान बाबा रामदेव ने पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव में कांटे की टक्कर बताया। उन्होंने कहा कि बीजेपी और विरोधियों के बीच जोरदार मुकाबला है। अब ये देखना होगा कि जनता किसे चुनती है। नेताओ की बदजुबानी पर रामदेव ने कहा कि नेताओं को भाषा की मर्यादा का ध्यान देना चाहिए। ऐसी किसी भी भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए, जिससे लोगों की भावनाएं आहत हो।

Tags:    

Similar News