CM योगी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले की फोटो उन्हीं के मंत्री के साथ

Update: 2017-09-01 15:08 GMT

शाहजहांपुर: जिले में एक शख्स द्वारा सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने के बाद हिंदू संगठनों ने हंगामा कर दिया। पोस्ट में योगी आदित्यनाथ के चेहरे पर किसी जानवर का फोटो लगा दिया। साथ ही सीएम के लिए आपत्तिजनक पोस्ट भी लिखा गया।

जानकारी मिलते ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नेताओं ने थाने जाकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने भी मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये है मामला

दरअसल, मामला चौक कोतवाली क्षेत्र का है। यहां बीजेपी नेता पंकज दिवाकर के साथ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नेताओं ने थाने में तहरीर देकर बताया, कि बीती रात करीब 10 बजे फेसबुक पर मोनू यादव नाम के शख्स ने प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ एक आपत्तिजनक फोटो पोस्ट किया है। साथ ही उसमें ये भी लिखा है कि योगी आदित्यनाथ को कितने जूते मारना पसंद करोगे। उनका कहना था कि फेसबुक पर पोस्ट डालने वाला शख्स सपा नेता है। इससे पहले भी इस तरह के पोस्ट मोनू यादव डालता रहा है।

सपा नेता है, अभी यह साफ नहीं

फेसबुक पर इस पोस्ट के वायरल होते ही इलाके के हिंदू संगठनों में उबाल आ गया। हालांकि, अभी ये पता नही चल सका है कि मोनू यादव सपा नेता है या कोई आम शख्स। लेकिन शिकायतकर्ता पोस्ट करने वाले को सपा नेता बता रहे हैं।

आगे की स्लाइड में पढ़ें पूरी खबर ...

आरोपी गया जेल

शिकायतकर्ता पंकज दिवाकर का कहना है कि सीएम योगी आदित्यनाथ या फिर किसी हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ डाली गई फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट को हिंदू संगठन किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे। फिलहाल आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसको जेल भेज दिया है।

योगी के कैबिनेट मंत्री के साथ भी आरोपी की फोटो

हालांकि, जैसा शिकायतकर्ता बता रहे हैं कि आरोपी मोनू यादव सपा नेता है लेकिन जिस आईडी से आपत्तिजनक पोस्ट किया गया है उसमें वह प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना के साथ भी दिख रहा है। इससे ये साफ़ नहीं हो पाया है कि मोनू योदव सपा नेता ही है।

ये कहना है पुलिस का

इस मामले में सीओ सिटी सुमित शुक्ला का कहना है, कि 'फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने को लेकर मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसके बाद आरोपी मोनू यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।'

 

Tags:    

Similar News