खेत की रखवाली कर रहे वृद्ध किसान की पीट पीट कर हत्या

भिनगा कोतवाली क्षेत्र निवासी वृद्ध किसान की खेत की रखवाली करने के दौरान देर रात अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उसके सगे भाई पर ही हत्या का आरोप लगा है।

Update: 2019-02-19 15:35 GMT

श्रावस्ती: भिनगा कोतवाली क्षेत्र निवासी वृद्ध किसान की खेत की रखवाली करने के दौरान देर रात अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उसके सगे भाई पर ही हत्या का आरोप लगा है।

यह भी पढ़ें.....50 हजार के इनामी राजू बावरिया समेत तीन बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

मटखनवा गांव निवासी 65 वर्षीय किसान सुरकहे उर्फ रामसमुझ का अपने ही भाई दुर्गा प्रसाद से जमीनी विवाद चल रहा था। रामसमुझ सोमवार की रात खेत मे गेहूं की फसल रखवाली के लिए गया हुआ था। जहां पीट पीट कर निर्मम हत्या कर दी गई। मृतक के बेटे ने अपने चाचा दुर्गा प्रसाद पर हत्या का आरोप लगाते हुए कोतवाली में मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें.....समाजवादी नेता के साथ साहित्यकार भी थे नरेन्द्र देव: शिवपाल यादव

वहीं मामले की जानकारी होने पर डीएम दीपक मीणा और एसपी आशीष श्रीवास्तव ने घटना स्थल का दौरा किया। मामले के सम्बंध में जानकारी देते हुए एसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मृतक हिस्ट्रीसीटर था। कई मामलों में वह जेल जा चुका है। हत्या के सही कारण जांच का विषय है।

Tags:    

Similar News