Raebareli News: दोस्तों ने अधेड़ शख्स को पिलाया जहर, हालत गंभीर

पीड़िता शबनम का आरोप है कि शुक्रवार दोपहर चार पहिया गाड़ी से चार लोग आए और उसके पति को घर के सामनें सड़क पर फेंक कर फरार हो गए

Update: 2021-01-29 13:45 GMT
Raebareli News: दोस्तों ने अधेड़ शख्स को पिलाया जहर, हालत गंभीर

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में बड़ी वारदात सामनें आई है। यहां एक अधेड़ को कुछ लोग घर के पास सड़क किनारे फेंक कर भाग निकले। सभी ने मुंह बांध रखे थे जिससे उनकी पहचान नहीं हो सकी। आरोप है कि बदमाशों ने अधेड़ को जहरीला पदार्थ भी पिलाया है जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

क्या है मामला

पूरा मामला जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के खाली साहट मोहल्ले का है। पीड़िता शबनम का आरोप है कि शुक्रवार दोपहर चार पहिया गाड़ी से चार लोग आए और उसके पति को घर के सामनें सड़क पर फेंक कर फरार हो गए। सभी ने अपने चेहरे ढाके हुए थे इसलिए उनकी पहचान नही हो सकी। उसने बताया कि मोहल्ले की औरतों ने जब देखा तो उन्होंने चीख चिल्लाहट हुई जिसे सुनकर हम लोगों को सूचना मिली। इसके बाद हम लोग इन्हें लेकर जिला अस्पताल आए। जहां उनका इलाज चल रहा है। उन्होंने दोस्तों पर जहर पिलाने का आरोप लगाया है।

ये भी देखें: ओवैसी बोले-अयोध्या की मस्जिद में नमाज पढ़ना हराम, उलेमाओं ने दी नसीहत

जांच में जुटी प्रशासन

अस्पताल में अधेड़ का इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया कि बेहोशी की हालत में पेशेंट को लाया गया है। जिसको फस्ट ऐड दिया गया है। उधर पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News