Jhansi News: गर्भवती महिला समेत डेढ़ साल के बच्चे की करंट लगने से मौत, सुबह छत से आ रहे थे नीचे

Jhansi News: झांसी में एक बहुत ही दर्दनाक घटना सामने आई है जिसमें एक आठ महीने की गर्भवती महिला के साथ एक डेढ़ साल के बच्चे की करंट लगने से मौत हो गई।

Report :  B.K Kushwaha
Update: 2022-07-27 12:12 GMT

Jhansi News: झांसी में एक बहुत ही दर्दनाक घटना सामने आई है जिसमें एक आठ महीने की गर्भवती महिला के साथ एक डेढ़ साल के बच्चे की करंट लगने से मौत हो गई। इन दिनों झांसी के टहरौली क्षेत्र में हो रही बारिश के चलते आज कल लोगों को विद्युत करंट लगने का डर को बना रहता है । कुछ ऐसा ही मामला टहरौली कस्बे में देखने को मिला।

बताया जा रहा है कि ग्राम गेवरा निवासी आठ महीने की गर्भवती ज्योति और उसका डेढ़ साल का बेटा प्रिंस के साथ अपने छत पर सोने के बाद सुबह नीचे आ रही थी तभी वह करेन्ट की चपेट में आ गई और मौके पर ही दोनों की मौत हो गई।

कट होने के कारण छत पर रखे तारो में करेन्ट था

प्राप्त जानकारी के अनुसार छत से विद्युत डोरी निकली हुई थी जिसमे कट होने के कारण छत पर रखे तारो में करेन्ट दौड़ गया था जिससे वहां पर सोने के बाद सुबह नीचे आ रही महिला का पैर अचानक छत पर रखे तारों पर पड़ गया जिससे उसको करंट लग गया और मौके पर ही बच्चे के साथ महिला की मौत हो गई।

पति बकरियां बेचने के लिए हैदराबाद गया हुआ था

स्थानीय लोगों ने बताया कि पीड़ित परिवार लगभग 5 साल से श्यामलाल आर्य (उर्फ मुन्ना) के मकान में किराए पर रह रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार मृतक का पति हैदराबाद बकरियां बेचने के लिए गया हुआ था, ग्रामीणों द्वारा पति को सूचना दे दी गई है ।

इस पूरी घटना की सूचना थाना टहरौली को दे दी गई है। मौके पर पुलिस पहुंच गई है और आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

Tags:    

Similar News