Firozabad News: अलग-अलग हादसों में एक युवक की मौत, आधा दर्जन से अधिक घायल

Firozabad News: अलग-अलग हादसों में एक युवक की मौत, आधा दर्जन से अधिक घायल तीन की हालत गंभीर होने पर उन्हें मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2023-03-07 01:45 GMT

 फिरोजाबाद: सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई आधा दर्जन से अधिक घायल

Firozabad News: अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए संयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां तीन की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया।

पहला हादसा नेशनल हाईवे के बोझिया थाना शिकोहाबाद के पास हुआ जहां एक बाइक पैदल जा रहे युवक से टकरा गई। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर ने परीक्षण के बाद विष्णु 20 पुत्र सुरेश चंद निवासी नगला रामकुमार थाना नारखी को मृत घोषित कर दिया।

दो बाइकों की भीषण भिड़ंत में 5 लोग घायल

जबकि हादसे में घायल लोगों में मनीष पुत्र विजय पाल निवासी एत्मादपुर आगरा, नीरज पुत्र राजवीर निवासी मैनपुरी चैराहा है। दोनों घायलों की स्थित गंभीर होने पर दोनों को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं दूसरा हादसा एटा रोड स्थित वनवारा थानां जसराना के पास हुआ। जहां दो बाइकों की भीषण भिड़ंत में 5 लोग घायल हो गए।

जसराना मार्ग पर हुए हादसे से रोड पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची जसराना पुलिस ने घायलों को शिकोहाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां सभी की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। घायल हुए लोगों में बलजीत विपिन पुत्र बलजीत निवासी नगला हंशी जसराना, चरण सिंह पुत्र प्रेम सिंह निवासी मोहिनीपुर, अनुराग सिंह पुत्र मोहर सिंह, हरिशंकर पुत्र पूरन सिंह निवासी दोकेली मटसेना, आयुष पत्र अनिल कुमार निवासी नगला मवासी मक्खनपुर है।

Tags:    

Similar News