इटावा: एकतरफा प्यार में नाकाम होने पर प्रेमी ने दी प्रेमिका को दर्दनाक मौत

इटावा में थाना बकेवर क्षेत्र के अंतर्गत इकघरा गांव में सामाजिक और पारिवारिक विरोध के चलते प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या करने के बाद खुद को चाकू मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

Update:2019-05-25 17:22 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर

इटावा: इटावा में थाना बकेवर क्षेत्र के अंतर्गत इकघरा गांव में सामाजिक और पारिवारिक विरोध के चलते प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या करने के बाद खुद को चाकू मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

पुलिस ने मृतक प्रेमिका के शव को कब्जे में लेकर गंभीर रूप से घायल प्रेमी को इलाज के लिए सैफई मिनी पीजीआई में भर्ती करवाया है। वहीं प्रेमी और प्रेमिका के परिजन एकदूसरे के परिवार पर हत्या करने का आरोप लगा रहे है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

ये भी पढ़ें... इटावा: भरतीय सेना के सिपाही की जान खतरे में,मिली है धमकी

ये है मामला

इटावा में थाना बकेवर क्षेत्र के इकघरा गांव में रहने वाली मधु दिवाकर गांव के ही लड़के पुष्पेन्द्र एक दूसरे से प्यार करते थे लेकिंन मधु और पुष्पेन्द्र में पुष्पेन्द्र दलित समाज से था जिसका विरोध मधु के घर और गाँव वाले किया करते थे देखते ही देखते गाँव और एक दुसरे के परिवार के लोगो ने विरोध ज्यादा करना शुरू कर दिया।

जिससे नाराज होकर एक दूसरे ने एक साथ मरने का विचार किया और प्रेमी पुष्पेन्द्र ने पहले प्रेमिका मधु का गला दबाकर हत्या की और बाद में प्रेमी ने अपने आपको चाकू मारकर अपनी जीवनलीला समाप्त करने का प्रयास किया लेकिन मधु तो मर गई और पुष्पेन्द्र जीवित बच गया घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी।पुलिस ने मृतका मधु के शव को कब्जे में लेकर घायल पुष्पेन्द्र को इलाज के सैफई पीजीआई में भर्ती करवाया।

घटना के बाद पुष्पेन्द्र और मधु के परिजन एक दूसरे के परिवार पर हत्या करने आरोप लगाने लगे मधु के भाई अवनीश ने बताया कि उसकी बहन को पुष्पेन्द्र ने मार दिया है।

ये भी पढ़ें...इटावा 20 वर्षीय युवक ने कुँए में कूद कर की आत्महत्या, युवक चकरनगर क्षेत्र के तकिया मुहाल का था निवासी, थाना चकरनगर क्षेत्र का मामला।

वही पुष्पेन्द्र के भाई संजीव ने बताया कि उसका भाई मधु से प्यार करता था जिसका मधु के परिवार के लोग विरोध करते थे सुबह मेरे पास मधू के भाई ने मुझे फोन किया और घटना के बारे में जानकारी दी मैंने घटनास्थल पर जाकर देखा तो दोनों लोग जमीं पर पड़े हुए थे ।

एसपी ग्रामीण रामबदन सिंह ने बताया कि आज सुबह पुलिस को सूचना कि थाना बकेवर क्षेत्र के इकघरा गांव में एक लड़की की हत्या हो गयी है और लड़का बेहोश पड़ा है यह दोनों लोग एक दूसरे से प्यार करते थे।

जिसका दोनों के परिजनों को पता था लेकिन अलग-अलग जाती से होने के कारण घर वाले विरोध करते थे तो देर रात प्रेमी पुष्पेन्द्र ने प्रेमिका मधु को गांव में ही बने प्राथमिक विद्यालय की बिल्डिंग के अंदर जाकर पहले मधु की गला दबाकर हत्या कर दी बाद में खुद को चाकू मरकर जान देने का प्रयास किया लेकिन पुष्पेन्द्र की जान बच गई है जिसे इलाज के लिए सैफई पीजीआई में भर्ती करवाया गया है। मृतिका मधू के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ये भी पढ़ें...कछुओं की जान पर आफत, उत्तर प्रदेश के इटावा में होती है इसकी खूब तस्करी

 

 

 

 

Tags:    

Similar News