बागपत में मुठभेड़ः शातिर बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

बागपत जनपद के खेकड़ा कस्बे से बीती 29 सितंबर की रात को एक मोबाइल की दुकान में हुई लाखों रुपये की चोरी का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो बदमाशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है।

Report :  Paras Jain
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-10-12 06:50 GMT

50 लाख फिरौती के लिए हत्या

बागपत में मुठभेड़ः उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद के खेकड़ा कस्बे (Khekra town) से बीती 29 सितंबर की रात को एक मोबाइल की दुकान में हुई लाखों रुपये की चोरी का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो बदमाशों को मुठभेड़ (Baghpat Police Encounter) में गिरफ्तार किया है।

बागपत में मुठभेड़ (Baghpat Police Encounter) का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक बागपत मनीष मिश्रा ने बताया कि खेकड़ा कस्बे (Khekra town) के रहने वाले लक्ष्य गुप्ता नाम के एक व्यापारी की मोबाइल की दुकान है। बीती 29 सितंबर की रात को अज्ञात चोरों ने दुकान में चोरी कर करीब 12 लाख रुपये के अधिक के 57 मोबाइल और एक लेपटॉप चोरी कर फरार हो गए थे। इस संबंध में दुकान मालिक द्वारा थाने पर मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिसके बाद से सर्विलांस की टीम लगातार इस घटना का खुलासा करने का प्रयास कर रही थी।

बागपत में मुठभेड़ (Baghpat Police Encounter) के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि आज सुबह मुखबिर की सूचना पर डूंडा हेड़ा पुलिस चौकी के पास बाइक पर सवार होकर दो युवक सामने से आ रहे थे। जब पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार दोनों युवकों ने पुलिस टीम पर फायर करने शुरू कर दिए। जिसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों घायल हो गाए। इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस (Baghpat Police Encounter) पूछताछ में पकड़े गए दोनों बदमाशों ने बताया कि लक्ष्य गुप्ता की दुकान में उन्हीं ने चोरी की थी। चोरी करने के बाद वह फिर उन्हें नकली बिल के आधार पर ओएलएक्स पर बेचते थे। उन्होंने बताया कि पकड़े गए दोनों बदमाशों पर करीब आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे भी दर्ज है।

पुलिस ने (Baghpat Police Encounter) पकड़े गए बदमाशों की निशानदेही पर चोरी किए हुए अलग अलग कंपनियों के 57 मोबाइल, 1 लेपटॉप ओर 2 तमंचे, 4 जिंदा कारतूस और 2 खोखा कारतूस बरामद किए हैं।

Tags:    

Similar News