Baghpat News: बड़ौत में दुकानदार की लाश मिली, खुद को गोली मारकर आत्महत्या की आशंका

बड़ौत के बिनौली रोड में आज सुबह एक दुकानदार ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

Report :  Paras Jain
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-10-15 08:30 GMT

बड़ौत में दुकानदार ने खुद को मारी गोली। 

Baghpat News: बागपत जनपद के बड़ौत शहर कोतवाली क्षेत्र में आज सुबह उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक दुकानदार ने अपनी दुकान में ही खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लेकिन आत्महत्या क्यों की इस सवाल से पर्दा ऩहीं उठ सका है।

आपको बता दें कि बड़ौत के बिनौली रोड का ये मामला है जहां संदीप की बिनोली रोड पर आईसीआईसीआई बैंक के सामने तनु जनरल स्टोर के नाम से दुकान है। मृतक 25 वर्षीय सन्दीप पुत्र श्रीचंद है। बताया जा रहा है कि आज सन्दीप अन्य दिनों के मुकाबले काफी समय पहले अपनी दुकान पर पहुंच गया था। सन्दीप की मां सरोज चाय लेकर दुकान पर जब पहुंची तो सन्दीप खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था और उसके बराबर में तमंचा भी पड़ा हुआ था। यह देख उसकी मां ने चीखना शुरू कर दिया।

शोर सुनकर आसपास के लोग व दुकानदार वहां पहुंच गए। इसकी सूचना लोगों ने तत्काल पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी है। संदीप की मौत के बाद परिजन भी मौके पर मौजूद थे, जिनका रो रोकर बुरा हाल था। वहां मौजूद लोगों को कहना था कि संदीप काफी समय से परेशान चल रहा था। परेशानी की क्या वजह है, क्या कारण रहा कि सन्दीप ने आत्महत्या कर ली इसकी तस्वीर अभी साफ नहीं हो सकी है।

पुलिस का कहना था कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन मामले में और गंभीरता से जांच की जा रही है। फिलहाल शव का पंचनामा भर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही पूरी की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद स्थिति कुछ स्पष्ट हो सकेगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News