बागपत: पुलिस मुठभेड़ में गोकश घायल, गिरफ्तार कर पहुंचाया अस्पताल

बागपत के दोघट थाना इलाके के बोपुरा गांव के जंगल में गोकश की निशानदेही पर औजार बरामद करने पहुंची पुलिस पर गोकश ने तमंचे से फायर करते हुए भागने का प्रयास किया, जिसे पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान घायल कर गिरफ्तार कर लिया है।

Report :  Paras Jain
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-09-13 04:56 GMT

बागपत में देर रात्रि पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में गोकश घायल। 

Baghpat News: उत्तरप्रदेश के बागपत में देर रात्रि पुलिस और गोकश के बीच मुठभेड़ की वारदात सामने आई है। दोघट थाना इलाके के बोपुरा गांव के जंगल में गोकश की निशानदेही पर औजार बरामद करने पहुंची पुलिस पर गोकश ने तमंचे से फायर करते हुए भागने का प्रयास किया, जिसे पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान घायल कर गिरफ्तार कर लिया है और उसके कब्जे से तमंचा व कारतूस साथ ही गोकशी के औजार भी बरामद कर लिए है। पकड़े गए गोकश पर जनपद मुजफ्फरनगर में 5 मुकदमे दर्ज बताये गए है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करते हुए उसके अन्य साथियों की तलाश में जुट गई है।

बता दें कि दोघट थाना पुलिस ने बीते 9 सितम्बर को बोपुरा गांव में मिले गोवंश अवशेष के मामले में एक मुकदमा दर्ज किया था, जिसमें धारा 3/5/8 गोवंश अधिनियम के तहत अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज हुई थी। पुलिस ने इस मामले की जांच की तो 4 लोगों के नाम विवेचना में शामिल हुए जिसमें बागपत के पलड़ी गांव से तालिब व आकिल और बुढाना से नोमान व रिजवान शामिल है। उक्त प्रकरण में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 आरोपी नोमान व तालिब को गिरफ्तार कर लिया।

जब पुलिस ने नोमान से पूछताछ की तो पता चला उसने बोपुरा गांव के जंगल में गोकशी के औजार व तमंचा छुपा रखा है, जिसकी निशानदेही पर दोघट थाना पुलिस बोपुरा गांव के जंगल मे नोमान को लेकर पहुंची तो नोमान ने मौका पाते ही वहां रखे तमंचे से पुलिस पर फायर कर दिया और पुलिस कस्टडी से भागने का प्रयास किया, जिसके बाद पुलिस और गोकश नोमान के बीच बीती रात्रि में बोपुरा व झुण्डपुर मार्ग पर मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की जवाबी कार्रवाई में नोमान पैर में गोली लगने से गम्भीर रूप से घायल हो गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

साथ ही गोकश नोमान के कब्जे से एक सेंट्रो कार, एक तमंचा, जिंदा कारतूस, दो छुरा, एक दाव, एक लकड़ी का गुटका व एक रस्सी बरामद की है। फिलहाल घायल गोकश नोमान को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है और अन्य गोकशों की तलाश की जा रही है ।

Tags:    

Similar News