BulandShahar Crime News: शौच करने गई नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, पुलिस ने सभी आरोपियों को किया गिरफ्तार

शौच के लिए बाहर गई नाबालिग युवती के साथ चार युवकों ने गैंगरेप कर दिया। पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए चारों लोगों को जेल भेज दिया।

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-07-28 10:28 GMT

चारो आरोपी को गिरफ्तार कर थाने में लाई पुलिस

BulandShahar crime News: खानपुर थाना क्षेत्र में खेत मे शौच को गयी किशोरी से दिन दहाड़े 4 युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया, यही नही दुराचारियो ने गैंगरेप की वीडियो व फोटो भी मोबाइल से बना लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता को मेडिकल के लिये जिला महिला अस्पताल भेज दिया गया है।


बुलंदशहर थाना का बोर्ड


खानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 13 साल की नाबालिग लड़की 4 जुलाई को खेत पर शौच को गयी थी, आरोप है कि दिन दहाड़े खेत पर पहले से मौजूद चार युवकों ने किशोरी को अकेले देख जबरन बारी बारी से दुष्कर्म किया और घटना की फोटो भी मोबाइल फोन से खींच ली। आरोप है कि घटना की जानकारी किसी को देने पर पीड़िता को मारने की धमकी भी दी गयी।

पीड़िता के पिता का दावा है कि भयभीत पीड़ित ने परिजनों को घटना की जानकारी नही दी और 3 सप्ताह बाद जब पीड़िता की तबियत बिगड़ी तब मामले की जानकारी हुई, बेटी की आप बीती सुन परिजन तत्काल थाने पहुँचे और 4 युवकों के खिलाफ मामले की रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की मांग।की।

सीओ ने कहा..


महिला सुरक्षा को लेकर दिवार पर लिखा गया स्लोगन


सीओ स्याना अलका सिंह ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर संजू पुत्र राजू निवासी ग्राम गिनौरा नगली थाना खानपुर, सचिन पुत्र सोहनपाल व पंकज पुत्र केवल सिंह निवासी ग्राम नगला आलमपुर थाना खानपुर , मोहित पुत्र बलराम निवासी ग्राम क्रियावाली थाना नरसेना के विरुद्ध मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिये भेजा गया है।

भयभीत पीड़िता ने तोड़ी चुप्पी, दरिंदे पहुँचे जेल

खानपुर थाना क्षेत्र में 3 सप्ताह पूर्व दिनदहाड़े हुई गैंगरेप की वारदात के मामले में दरिंदों ने दरिंदगी की वारदात की वीडियो बनाने के बाद पीड़िता को इतना भयभीत कर दिया था कि वह आपबीती किसी को नहीं बता सकी। हालांकि 3 सप्ताह बाद जब पीड़िता की तबीयत खराब हुई तो पीड़िता की मां को शक हुआ और जब पीड़िता की माँ ने बेटी से पूछा तो बेटी ने अपनी मां को आपबीती बताई तब जाकर पीड़िता ने चुप्पी तोड़ी, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दरिंदों को सलाखों के पीछे डाल दिया।

Tags:    

Similar News