Baghpat News: श्रद्धालुओं के पिकअप से टकराया ट्रक, 15 जख्मी

Baghpat News: जिले में दर्शन करके आ रही श्रद्धालुओं से भरी पिकअप की ट्रक से टक्कर हो गई।

Report :  Paras Jain
Update: 2023-09-09 10:19 GMT

Baghpat Road Accident ( Photo: Social Media)

Baghpat News: बागपत जनपद के खेकड़ा ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर रटौल के पास सुबह किनारे खड़े पिकअप में पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे पिकअप सवार 15 श्रद्धालु घायल हुए जिसमें बच्ची को हायर सेंटर रेफर किया। पिकअप सवार बागड़ से बदांयू लौट रहे थे।

बताया गया है कि बदांयू में भोजपुर के चिमरा गांव निवासी मोहित पुत्र ओमपाल महिंद्रा पिकअप चालक है। चिमरा से श्रद्धालुओं को लेकर बागड़ गया था। शुक्रवार को बागड़ से वापस घर लौटने के लिए निकले थे। शनिवार सुबह करीब चार बजे बरसात होने पर पिकअप को ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर रटौल के पास रोककर तिरपाल ढक रहा था। तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी। इसमें पिकअप सवार दिनेश, गोपाल, काजल, देवपाल, इंद्रपाल, वीरेंद्र, अंजली, हीरा कुमारी पुत्री लालमल आदि समेत करीब 15 श्रद्धालु घायल हुए। सूचना मिलते ही ईपीई एंबुलेंस, पीआरवी पुलिस ने घायलों का इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया। हीरा कुमारी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल से मेरठ रेफर कर दिया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को किनारे कराकर आवागमन सुचारू कराया। वहीं खेकड़ा कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार शर्मा का कहना है कि घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया। एक बच्ची को रेफर किया गया। फिलहाल ट्रक चालक फरार है, आगे की वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

अस्पताल में इलाज जारी

पिकअप में सवार 15 लोग घायल हो गए हैं। इनमें से एक बच्ची की हालत बेहद गंभीर है। जबकि बाकी अन्य की स्थिति सामान्य है। कुछ की छुट्टी हो गई जबकि कुछ लोगों को डॉक्टर ने अभी भी अपनी निगरानी में रखा है। 

Tags:    

Similar News