Bulandshahr Bus Accident News: रोडवेज की बस पलटी, एक की मौत, तीन की हालत गंभीर

Bulandshahr Bus Accident News: रोडवेज बस NH 91 पर अनियंत्रित होकर खड्डे में पलटी गई।

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  Shraddha
Update: 2021-07-20 10:03 GMT

 रोडवेज की बस पलटी

Bus Accident in UP : बुलंदशहर (Bulandshahr) से दिल्ली की तरफ जा रही तेज रफ्तार बेकाबू रोडवेज बस NH 91 पर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड्डे में पलटी जिससे हादसे में 1 महिला की मौत हो गयी जब कि 1 दर्जन यात्री घायल हो गए। 3 यात्रियो की हालत गंभीर बतायी जा रही है। 5 यात्रियो को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बुलंदशहर से गाजियाबाद जा रही गाज़ियाबाद डिपो की यात्रियो से भरी तेज रफ्तार रोडवेज बस अनियंत्रित हो नेशनल हाईवे 91 पर सिकंद्राबाद कोतवाली के गांव बिलसुरी में खड्ड में पलट गयी। हादसे के बाद यात्रियो में अफरातफरी मच गई। आस पास काम कर रहे किसानों ने व यात्रियो ने बस के शीशे तोड़े तब बमुश्किल बस से यात्री निकल सके। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा, हालांकि मामूली रूप से चोटिल हुए यात्री बस से निकलने के बाद अन्य वाहनों में सवार हो गंतव्य को रवाना हो गए।


हादसे की सूचना पर बुलंदशहर के डीएम रविन्द्र कुमार व एसएसपी संतोष कुमार सिंह, सीओ सिकंद्राबाद नम्रता श्रीवास्तव आदि मौके पर पहुँचे और अधीनस्थों को क्रेन से उठवाने के निर्देश दिये। घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद डीएम एसएसपी जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों से उनके हालात व हादसे की जानकारी ली डीएम रविंद्र कुमार ने बताया कि हादसे में घायल हुए 5 यात्री जिला अस्पताल में भर्ती है जबकि एक महिला की मौत हुई है। बस का चालक फरार बताया जा रहा है यात्रियों के बहाने तेजी व लापरवाही से चलाने के कारण हादसा हुआ है बस चालक बारिश होने के बावजूद बहुत तेज रफ्तार से चला रहा था डीएम रविंद्र कुमार ने बुलंदशहर के आरंभ को हादसे की जांच करने के निर्देश दिए हैं।

Tags:    

Similar News