Bulandshahr Crime News: पुलिस की सक्रियता से 4 गोवंश जिंदा बचे, टॉप 10 बदमाश भाई सहित गिरफ्तार

प्रदेश में योगी सरकार के बनने के बाद गो हत्या पर काफी हद तक अंकुश लगे हैं।

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-07-07 11:43 GMT

बीबीनगर थाना पुलिस की गिरफ्त में भाई सहित टॉप 10 बदमाश (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Bulandshahr Crime News: प्रदेश में योगी सरकार के बनने के बाद गो हत्या पर काफी हद तक अंकुश लगे हैं। हालांकि छुट्टा जानवरों को लेकर सरकार हमेशा विरोधियों के निशाने पर बनी रहती है। वहीं गो तस्करी से जुड़े लोग अभी भी सक्रिय बने हुए हैं। बुलंदशहर जनपद के बीबीनगर थाना पुलिस ने ऐसी ही बड़ी गौकशी की बड़ी वारदात को होने से बचा लिया है। गौकशी की वारदात को अंजाम देने की तैयारी में जुटे टॉप 10 बदमाश, विख्यात गोकश को उसके भाई सहित पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान पुलिस ने मौके से 4 गोवंश को जिंदा बचा भी लिया है। साथ ही पुलिस ने घटनास्थल से चार छुरी, गोवध में प्रयुक्त समान आदि बरामद किये हैं।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि बीती रात बीबीनगर थाना पुलिस रात्रि गश्त पर थी कि मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि परतापुर गांव के जंगलों में कुछ लोग गोकशी की वारदात करने की फिराक में है। इस सूचना पर बीबीनगर थाना पुलिस ने घेराबंदी कर दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि चार भागने में सफल रहे। इस दौरान पुलिस ने 4 गोवंश को जिंदा बचा लिया है साथ ही घटनास्थल से 4 छुरी और गोवध में प्रयुक्त होने वाला सामान आदि बरामद किए गए हैं।

पुलिस ने गुलावठी थाने के टॉप टेन बदमाश व विख्यात गोकश मुन्नन उर्फ नबाब व उसके भाई बिलाल पुत्रगण नूरइलाही निवासी गुलावठी को गिरफ्तार किया है। मुन्नन पर लगभग एक दर्जन मामले दर्ज हैं, जिनमें से अधिकांश गोवध अधिनियम के तहत दर्ज हैं। बीबीनगर थाना पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और मौके से फरार हुए लोगों की तलाश कर रही है।

Tags:    

Similar News