Bulandshahr News: दस्यु सुंदरी फूलन देवी के हत्यारोपी शेर सिंह राणा की हत्या को उकसाने पर शिखर सहित दो पर FIR दर्ज

Bulandshahr News: पूरे यूपी में कल दस्यु सुंदरी और पूर्व सांसद फूलन देवी की पुण्यतिथि को निषाद पार्टी द्वारा शहीद दिवस के रूप में मनाया गया।

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-07-26 10:05 GMT

फूलन देवी की पुण्यतिथि को निषाद पार्टी द्वारा शहीद दिवस के रूप में मनाया गया

Bulandshahr News: प्रदेश भर में कल दस्यु सुंदरी और पूर्व सांसद फूलन देवी की पुण्यतिथि को निषाद पार्टी द्वारा शहीद दिवस के रूप में मनाया गया। मगर बुलंदशहर में निषाद पार्टी के प्रदेश महासचिव द्वारा दस्यु सुंदरी फूलन देवी के हत्यारोपी शेर सिंह राणा का सर कलम करने और बदला लेने के लिए हत्या करने का नुकसान आप भारी पड़ गया।

जैसे ही सियाना हिंसा के आरोपी और निषाद पार्टी के प्रदेश महासचिव शिखर अग्रवाल का वीडियो वायरल हुआ। तो आज बुलंदशहर के सलेमपुर थाने में शेखर अग्रवाल सहित दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हो गया।

दरअसल कल निषाद पार्टी ने दस्यु सुंदरी फूलन देवी का सलेमपुर थाने के गांव पारोली में शहीदी दिवस कार्यक्रम के दौरान निषाद पार्टी के शिखर अग्रवाल कार्यकर्ताओं व समर्थको को दस्यु सुंदरी व सांसद रही फूलनदेवी के हत्यारोपी शेरसिंह राणा को मारने का संकल्प लिया।

दस्यु सुंदरी की गाथा का बखान

फूलन देवी (फोटो- सोशल मीडिया)

शिखर अग्रवाल ने बार बार कार्यकर्ताओं को सांसद फूलन देवी के हत्यारोपी को मारने का नारे लगाते हुए बदला लेने के लिये गर्दन अलग करने संकल्प दिलाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी।

बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर चाहना हिंसा के आरोपी शिखर अग्रवाल व निषाद पार्टी के जिलाध्यक्ष नरेश कश्यप के विरुद्ध धारा 505(2) के तहत सलेमपुर थाने में मामला दर्ज कराया गया है। मामला उपनिरीक्षक रामधुन ने दर्ज कराया है।

दरअसल कल निषाद पार्टी के प्रदेश महासचिव शिखर अग्रवाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं व समर्थको ने दस्यु सुंदरी फूलन देवी का शहीदी दिवस मनाया था। दस्यु सुंदरी के शहीदी दिवस खुफिया तंत्र का पहरा होने के बावजूद सलेमपुर के पारोली गांव में निषाद पार्टी के कार्यकर्ता व समर्थक एकत्र हुए, जहाँ बाकायदा पहले दस्यु सुंदरी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की गयी।

शहीदी दिवस के दौरान शिखर अग्रवाल ने दस्यु सुंदरी की गाथा और उन पर अत्याचार होने की बातों का बखान किया और मौजूद कार्यकर्ताओं व समर्थको को फूलन देवी के हत्यारोपी शेर सिंह राणा को मारने का संकल्प दिलाया।आश्चर्यजनक बात ये है कि शेर सिंह राणा को मारने का संकल्प बार बार दिलाकर उकसाया गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Tags:    

Similar News