Bulandshahr Viral Video News: मकान निर्माण के विवाद में चले लाठी-डंडे, वीडियो वायरल

मकान निर्माण का विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच मार पीट की नौबत आ गयी। दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले और मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Written By :  Sandeep Tayal
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-07-12 11:26 GMT

एक दूसरे को पीटते लोग (फोटो: सोशल मीडिया)

Bulandshahr Viral Video News: स्याना कोतवाली क्षेत्र में मकान के छज्जे के निर्माण को लेकर दो गुटों में जमकर लाठी-डंडे चले, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के बाद पुलिस ने चार भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कर घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्याना कोतवाली क्षेत्र के गांव बिगराऊ में सतीश पुत्र तेजा का मकान बन रहा है। आरोप है कि पड़ोस में ही रहने वाले सचिन, सोनू, मोनू, गुलाब आदि सतीश के घर जा पहुंचे और मकान के छज्जे के निर्माण को लेकर विवाद करने लगे। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच मार पीट की नौबत आ गयी। दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। मारपीट और लाठी-डंडे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें युवक और महिलाएं एक दूसरे को डंडों से पीटते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर खबर वायरल होते ही मामला पुलिस तक जा पहुंचा।

चारों भाइयों के खिलाफ  मुकदमा दर्ज

सीओ अलका सिंह ने बताया कि सतीश की तहरीर पर चारों भाइयों के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और घायल सतीश, कृष्णा, तनु को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां घायलों का इलाज चल रहा हे। फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस बल को तैनात किया गया है । और स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है। तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News