Bulandshahar News: सड़क हादसे में एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

सड़क हादसें में एक बाइक सवार व्यक्ति ने खड़ी बस में टक्कर मार दी जिसमें चलाने वाला व्यक्ति कि मौत हो गई वहीं दूसरा घायल हो गया।

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  Deepak Raj
Update:2021-08-11 17:49 IST

प्रतीकात्मक तस्वीर (सोर्स-सोशल मीडिया)

Bulandshahar News: वाहन चालक की लापरवाही किस तरह जानलेवा बन जाती है इस बानगी का एक वीडियो उस समय प्रकाश में आया जब बुलंदशहर के नरौरा टोल प्लाजा पर रुकी एक रोडवेज़ बस में पीछे से एक तेज रफ्तार बाइक जा घुसी। रोडवेज़ बस से बाइक सवार दोनो युवकों का सिर जा टकराया जिससे बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया। हादसे की पूरी घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गयी।


खड़ी बस में बाइक ने टक्कर मारी


दरअसल नेशनल हाईवे 504 पर बुलंदशहर के नरौरा थाना क्षेत्र में नरौरा टोल प्लाजा पर स्थित है। वायरल वीडियो में नरौरा टोल प्लाजा पर एक रोडवेज़ बस टोल काउंटर के पास आकर मंद होकर रुक जाती है। तभी एक तेज रफ्तार बाइक रोडवेज़ बस में पीछे से जा टकराती है। बाइक सवार दोनो युवकों का सर रोडवेज बस से टकराते हुए सड़क पर गिरकर लहूलुहान हो जाता है। बाइक सवार दोनों लोगों ने हेलमेट नही पहने थे। हादसे को देख राहगीर, वहान चालक व टोलकर्मियो ने मौके पर पहुँचकर पुलिस को खबर दी।

यातायात नियमो के पालन से हादसों से बचा जा सकता है

पुलिस ने दोनो युवकों को पास के अस्पताल भेजा दिया गया। अस्पताल पहुंचने पर एक को चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया जब कि दूसरा चिकित्सारत है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि 9 अगस्त को नरौरा टोल प्लाजा हादसा हुआ, जिसमे बुद्धसेन पुत्र कंचन सिंह निवासी खेड़िया बहादुरगढ़ी जिला अलीगढ़ की मौत हो गयी जब कि भूपेंद्र पुत्र आलोक सिंह घायल हो गया। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेज दिया था।

 

टोल प्लाजा के पास बाइक ने खड़ी बस में टक्कर मारी


एसएसपी की माने तो वाहन चलाते समय यातायात नियमो के पालन करते तो दोनों लोग बच सकते थें। बुद्धसेन व जितेंद्र ने यदि हेलमेट पहना होता और टोल प्लाजा पर वाहन की गति नियंत्रित की होती तो हादसे से बचा जा सकता था। जरा सी लापरवाही जान पर भारी पड़ जाती है। उन्होंने वाहन चालकों से यातायात नियमो का सदैव पालन करने की अपील की है।

Tags:    

Similar News